गोपालगंज शराब कांड का मुख्य आरोपी करोड़ों की संपत्ति का मालिक निकला

गोपालगंज : जहरीली कांड के मुख्य आरोपी नगीना पासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक अवैध देशी शराब को बेचकर नगीना पासी ने अकूत संपत्ति जमा की है. नगीना के पास लाखों की संपत्ति और करोड़ों की जमीन का पता चला है. बताया जा रहा है कि नगीना ने यह सारा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 22, 2016 5:04 PM

गोपालगंज : जहरीली कांड के मुख्य आरोपी नगीना पासी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक अवैध देशी शराब को बेचकर नगीना पासी ने अकूत संपत्ति जमा की है. नगीना के पास लाखों की संपत्ति और करोड़ों की जमीन का पता चला है. बताया जा रहा है कि नगीना ने यह सारा धन शराब बेचकर इक्कठा किया है. नगीना देखने में फटेहाल रहता था लेकिन उसने शराब बेचकर अकूत संपत्ति बनायी है. पुलिस की माने तो खजूर बाड़ी इलाके में नगीना पासी के पास आलीशान मकान है. इतना ही नहीं उसने गोपालगंज में रेलवे स्टेशन और उसके आसपास करोड़ों की जमीन को कब्जा भी किया है. उसके अपने मोहल्ले में भी काफी जमीन है.

जहरीली शराब से मौत के बाद आरोपी की पूरी संपत्ति को सरकार के पास नीलाम करने का अधिकार है. बताया जा रहा है कि नगीना की सारी संपत्ति को पुलिस नीलाम करेगी. वहीं दूसरी ओर पुलिस वैसे और लोगों का पता लगाने में जुट गयी है जो नगीना के साथ मिलकर अवैध शराब का धंधा करते थे. पुलिस उनकी संपत्ति का भी पता लगा रही है. नगीना के पास स्टेशन रोड में आठ कट्ठा जमीन है जिसकी कीमत तीन करोड़ रुपये बतायी जा रही है. वहीं दूसरी ओर दरगाह रोड में एक कट्ठा जमीन का पता चला है जिसकी कीमत 60 लाख रुपये है. जानकारी के मुताबिक नगीना की कुल संपत्ति पांच करोड़ रुपये के आस-पास है.

Next Article

Exit mobile version