20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी-बिहार सीमा पर दिखे संदिग्ध वर्दीधारी, बढ़ायी गयी चौकसी

गोपालगंज : कटेया/भोरे : सीमावर्ती यूपी के देवरिया जिला अंतर्गत खुखुन्दू थाना क्षेत्र में पांच सेना वर्दीधारी संदिग्ध देखे जाने के बाद यूपी के साथ ही बिहार के सीमावर्ती इलाका हाइअलर्ट पर है. पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल ऑपरेशन के बाद यहां अत्याधुनिक हथियारों से लैस संदिग्ध को देखे जाने की मामले को गंभीरता से […]

गोपालगंज : कटेया/भोरे : सीमावर्ती यूपी के देवरिया जिला अंतर्गत खुखुन्दू थाना क्षेत्र में पांच सेना वर्दीधारी संदिग्ध देखे जाने के बाद यूपी के साथ ही बिहार के सीमावर्ती इलाका हाइअलर्ट पर है. पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल ऑपरेशन के बाद यहां अत्याधुनिक हथियारों से लैस संदिग्ध को देखे जाने की मामले को गंभीरता से लेकर गोरखपुर एटीएस की टीम देवरिया पहुंच कर बिहार से सटे सीमावर्ती क्षेत्रों में चौकसी बढ़ा दी है. इसके अलावे वाराणसी के एसएसपी पूरे मामले पर नजर रख रहे है. उधर, दो दिन बीत जाने के बाद भी के हाथ कुछ नहीं लगा है. एटीएस की टीम देर शाम में भोरे भिंगारी पथ को सील कर सघन जांच किया है.

सेना की वर्दी में दिखे संदिग्ध

बता दें कि देवरिया जिला के खुखुन्दू थाना क्षेत्र के परसिया गांव निवासी सर्वेश गुरूवार की रात्रि साढ़े सात बजे पांच ऐसे लोग मिले, जो सेना के वर्दी में थे, तथा अत्याधुनिक हथियारों से लैस थे. उन लोगों ने सर्वेश से पूछा कि आगे कौन सा गांव है, और फिर वे आगे निकल गये. सर्वेश को उनकी भाषा समझ में नहीं आ रही थी. वह डरा-सहमा गांव आया, और पुलिसको इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही पूरा पुलिस महकमा हरकत में आ गया. तत्काल सलेमपुर के क्षेत्राधिकारी अजय कुमार राय के नेतृत्व में पुलिस परसिया लखना गांव में ग्रामीणों के सहयोग से खोज-बीन शुरू कर दी. पुलिस अभी मामले को समझ ही रही थी, तभी भीखम चौरा गांव के बबलू ने भी पांच संदिग्धों को सेना वर्दी में अपने गांव के रास्ते से गुजरने की पुष्टि की. जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में दहशत और भय का वातावरण व्याप्त हो गया.
पूरे इलाके में हाइअलर्ट
देवरिया एसपी मो. इमरान ने पूरे जिले हाइअलर्ट कर दिया, और बिहार से सटी सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी. सीमावर्ती क्षेत्र में हर आने-जाने वाले वाहनों की विशेष निगरानी की जा रही है. गोरखपुर की आईजी मोहित अग्रवाल ने कहा है कि संदिग्धों की स्केच बनाने का निर्देश दिया गया है. उसकी भी जांच की जा रही है, किन्तु जब तक सत्य सामने नहीं आ जाता एलर्ट जारी रहेगा. पुलिस हर स्थिति पर नजर बनायी हुई है, और वास्तविकता को सामने लाने में जुटी है. वही एटीएस के आइजी एसके झा से संपर्क करने पर उन्होंने यूपी एसटीएफ से बात करने के बाद बताया कि वाराणसी के एसएसपी पूरे मामले को देख रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें