गोपालगंज में पाक झंडे वाली टी शर्ट पहनकर लगाये देश विरोधी नारे, जांच शुरू

सुरेश कुमार राय गोपालगंज : पाक का टी-शर्ट लेकर आना वाला युवक वर्षों से कश्मीर में रहता है. उसके अलगावादी संगठनों या आतंकियों से जुड़े होने की आशंका को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुट गयी है. खुफिया विभाग खास करके युवक की गतिविधि की गंभीरता से जांच कर रही है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 20, 2016 8:12 PM

सुरेश कुमार राय

गोपालगंज : पाक का टी-शर्ट लेकर आना वाला युवक वर्षों से कश्मीर में रहता है. उसके अलगावादी संगठनों या आतंकियों से जुड़े होने की आशंका को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियां पूरे नेटवर्क को खंगालने में जुट गयी है. खुफिया विभाग खास करके युवक की गतिविधि की गंभीरता से जांच कर रही है. उधर, कटेया थाना क्षेत्र के रामदास बगही गांव के हरिकेश यादव के तहरीर पर कटेया थाने में युवक को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गयी है. जिसकी जांच स्थानीय पुलिस भी गंभीरता से कर रही है. पुलिस के हाथ युवक के साथ अन्य लोगों का वीडियो फुटेज लगा है. जिसमें कई युवक पाक टी शर्ट पहनकर देश विरोधी नारे लगा रहाहै. वीडियो फुटेज के आधार पर युवक की पहचान कर पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई में लगी है.

वहीं दूसरी ओर यूपी इंटेलिजेंस ब्यूरो के एक अधिकारी ने बताया कि यूपी के चुनाव के मदे नजर यूपी के बॉर्डर इलाका कटेया के क्षेत्र में देश विरोधी गतिविधियों के सामने आते ही इसकी पड़ताल शुरू कर दी गयी है. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऐहतियात बरता जा रहा है. उधर, जानकार सूत्रों का मानना है कि कटेया थाना क्षेत्र के जयपुर टोला सैदपुरा का रहने वाला युवक लड्डन पिछले एक दशक से कश्मीर में रहता था. उसका संबंध कश्मीर के अलगाववादी या आतंकी संगठनों से होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता. जिसको लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने गंभीरता से जांच शुरू कर दिया है. जबकि वीडियो वायरल होने के साथ ही युवक गांव छोड़ कर फरार हो चुका है. युवक के गायब हो जाना स्थानीय पुलिस के लिए चुनौती बन गयी है.

Next Article

Exit mobile version