तलाक के मामले में चल रही थी सुनवाई, जज के सामने दामाद ने ससुर को टेस्टर घोंपा

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में तृतीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के न्यायालय में शुक्रवार को गवाही देने पहुंचे ससुर को दामाद ने टेस्टर घोंप कर घायल कर दिया. घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गयी. आरोपित ने न्यायालय परिसर से भागने का प्रयास किया, हालांकि न्यायालय के सुरक्षा कमिर्यों ने उसे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 23, 2016 7:28 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में तृतीय अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के न्यायालय में शुक्रवार को गवाही देने पहुंचे ससुर को दामाद ने टेस्टर घोंप कर घायल कर दिया. घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गयी. आरोपित ने न्यायालय परिसर से भागने का प्रयास किया, हालांकि न्यायालय के सुरक्षा कमिर्यों ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

बाद में सूचना मिलने पर नगर थाने की पुलिस ने कोर्ट पहुंचकर घायल ससुर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया. साथ ही पुलिस ने आरोपित दामाद को नगर थाना लाकर पूछताछ शुरू कर दी है. प्रत्यक्षदर्शियोंकेमुताबिक, पत्नी से तलाक लेने के मामले में एडीजे तीन के यहां सुनवाई चल रही थी. भोरे थाना क्षेत्र के नारू परखा गांव के निवासी मिठू भगत न्यायालय में जमानत के लिए आया था. कोर्ट में सुनवाई के दौरान ससुर शिवनाथ सिंह को देखते ही टेस्टर से जानलेवा हमला कर दिया. मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

शिवनाथ सिंह की पुत्री सोनी देवी की शादी वर्ष 2012 में भोरे थाना क्षेत्र के मिठू भगत के साथ हुयी थी. मायके वालों के मुताबिक शादी के बाद से ही दहेज के लिए पति ने तलाक की मांग शुरू कर दी. विवाहिता को कुछ दिन ससुराल में रखने के बाद घर से प्रताड़ित कर निकाल दिया. मामला न्यायालय में चल रहा था.

Next Article

Exit mobile version