बिहार : गोपालगंज में नदी के किनारे मां-बेटी के शव बरामद, हत्या की आशंका

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना अंतर्गत इटवा गांव के समीप से गुजर रही दाहा नदी के किनारे आज पुलिस ने एक मां और उनकी बेटी के शव को बरामद किया है. उचका गांव थाना के प्रभारी अनिल कुमार यादव ने बताया कि मृतकों की पहचान शांति देवी (55) और उनकी बेटी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 27, 2016 8:09 PM

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज जिले के उचकागांव थाना अंतर्गत इटवा गांव के समीप से गुजर रही दाहा नदी के किनारे आज पुलिस ने एक मां और उनकी बेटी के शव को बरामद किया है. उचका गांव थाना के प्रभारी अनिल कुमार यादव ने बताया कि मृतकों की पहचान शांति देवी (55) और उनकी बेटी प्रियंका (18) के रूप में हुई है जो पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी थाना अंतर्गत टेकहा लक्ष्मण टोला गांंव की निवासी हैं. उन्होंने दोनों की हत्या गला दबाकरकिये जाने की संभावना जताते हुए कहा कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गयी है.

यादव ने बताया कि दोनों शवों का जिला सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराये जाने के बाद अंतिम संस्कार के लिए मृतकों के परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि शांति देवी अपनी बेटी को लेकर अमावस्या के अवसर पर भूत-प्रेत झड़वाने के लिए इटवा गांव के बगल में स्थित लछवार दुर्गा मंदिर कल आयी थीं और उसी क्रम में किसी ने उनकी हत्या कर उनके शवों को नदी किनारे फेंक दिया.

Next Article

Exit mobile version