अपनी प्रेमिका से छठी शादी करने जा रहे शौहर को बेगम ने पीटा, कराया अरेस्ट

गोविंद कुमार गोपालगंज : बिहारमें गोपालगंज शहर के मौनिया चौक पर सोमवार को अपने शौहर को उसकी प्रेमिका के साथ देख बेगम आक्रोशित हो गयी. बीच सड़क पर बेगम ने पहले तो शौहर की पिटाईकी. बाद में उसे महिला थाने की पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया. पीड़ित महिला आरोपित की पांचवीं बीवी है. इसके पहले […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 30, 2017 7:09 PM

गोविंद कुमार

गोपालगंज : बिहारमें गोपालगंज शहर के मौनिया चौक पर सोमवार को अपने शौहर को उसकी प्रेमिका के साथ देख बेगम आक्रोशित हो गयी. बीच सड़क पर बेगम ने पहले तो शौहर की पिटाईकी. बाद में उसे महिला थाने की पुलिस से गिरफ्तार करवा दिया. पीड़ित महिला आरोपित की पांचवीं बीवी है. इसके पहले चार शादियां करके वह बीवी को छोड़ चुका है. सोमवार को वह अपनी प्रेमिका के साथ छठी शादी करने के लिए जा रहा था. महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जादोपुर थाने के बलुआ टोला निवासी नेजामुद्दीन अंसारी ने दो माह पहले 17 नवंबर को थावे थाने के पाखोपाली गांव की जरीना खातून के साथ पांचवीं पत्नी के रूप में निकाह किया था. निकाह के बाद दोनों पति-पत्नी के रूप में कुछ दिन घर पर रहे. इधर, एक सप्ताह से नेजामुद्दीन अंसारी अपनी बीवी को तलाक, तलाक, तलाक बोलना शुरू कर दिया था. इससे जरीना खातून नाराज होकर अपने मायके चली गयी थी.

ग्रामीणों ने नेजामुद्दीन की छठी शादी करने की बात जरीना को फोन पर बतायी. सूचना मिलने के बाद जरीना शादी रोकने के लिए अपनी ससुराल जा रही थी, तभी मौनिया चौक पर उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ दिख गया. पति को प्रेमिका के साथ देखते ही उसने उसकी पिटाई शुरू कर दी. पति-पत्नी के बीच बवाल देख प्रेमिका भाग खड़ी हुई.

चार बीवियों को छोड़ चुका है नेजामुद्दीन
नेजामुद्दीन की पत्नी जरीना खातून ने महिला थानाध्यक्ष के सामने बताया कि उसके पति चार निकाह कर चुके हैं. पहली बीवी से एक 12 साल की बेटी है, जबकि तीन बीवियों को निकाह करने के बाद छोड़ चुके हैं. उसने एकडेरवां, बरौली, बरौली जद्दी, गुमनिया गांव में निकाह करने के बाद थावे थाने के पाखोपाली गांव में पांचवीं बीवी के रूप में दो माह पहले जरीना खातून के साथ निकाह किया था. सोमवार को छठा निकाह करने की तैयारी में था.

पुलिस कर रही कार्रवाई
महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी ने बताया कि नेजामुद्दीन पूर्व में कई शादियां कर चुका है. छठी शादी करने के लिए बीवी को तलाक दे रहा था. महिला से लिखित शिकायत लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Next Article

Exit mobile version