बिहार में बड़े व्यवसायी की बेटी का दिन-दहाड़े अपहरण, 5 घंटे में बरामद

गोपालगंज : शहरमें आज बेखौफ अपराधियों ने लोहा के बड़े कारोबारी की बेटी का अपहरण कर लिया. टाउन थाने के पास स्कॉर्पियों में सवार अपराधियों ने सोमवार की शाम में वारदात को अंजाम दिया. अगवा छात्रा डीएवी स्कूल थावें में चौथी कक्षा की सांभ्वी कुमारी है. हालांकि अपहरण के पांच घंटे होते-होते पुलिस ने अपहरणकर्ताओं […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 14, 2017 9:00 PM

गोपालगंज : शहरमें आज बेखौफ अपराधियों ने लोहा के बड़े कारोबारी की बेटी का अपहरण कर लिया. टाउन थाने के पास स्कॉर्पियों में सवार अपराधियों ने सोमवार की शाम में वारदात को अंजाम दिया. अगवा छात्रा डीएवी स्कूल थावें में चौथी कक्षा की सांभ्वी कुमारी है. हालांकि अपहरण के पांच घंटे होते-होते पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के चंगुल से बच्ची को छुड़ा लिया है. बच्ची सकुशल अपने घर पहुंच गयी है. बताया जा रहा है कि अपहरण के एक घंटे बाद ही परिजनों के पास फिरौती के लिए कॉल आया था. इधर, वारदात की खबर मिलते ही सांसद जनक राम समेत शहर के व्यवसायी नगर थाने पर पहुंच गये थे. व्यवसायियों ने अगवा बच्ची की बरामदगी को लेकर थाने का घेराव करने के साथ विरोध प्रदर्शन भी किया. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने एक करोड़ रुपये फिरौती की मांग की थी.

घटना करीब 3.45 बजे सांभ्वी के घर नहीं पहुंचने पर पिता प्रदीप कुमार ने स्कूल प्रबंधक के पास संपर्क कियाथा. परिजन सांभ्वी के खोजबीन में लगे ही थे, कि पांच बजे अगवा करने की सूचना अपहर्ताओं ने परिजनों को फोन पर दी थी. अपहर्ताओं ने बेटी को सुरक्षित होने तथा पैसा का इंतजाम करने को कहा था. अपहर्ताओं ने थाने पर जाने पर परिजनों को धमकी भी दिया था. इधर, वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक रवि रंजन कुमार के नेतृत्व में अलग-अलग टीम छापेमारी शुरू कर दी थी. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी थी और आखिरकार अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया.

Next Article

Exit mobile version