पॉप डांसर को करना था ऑडी गिफ्ट, कर लिया बहन का अपहरण

गोपालगंज : बिहारके गोपालगंज में बहन का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगनेवाले दिव्यांक खुराना उस रकम से ऑडी कार खरीद कर बॉलीवुड की पॉप डांसर मोक्षदा जैखानी को गिफ्ट करना चाहता था. अब तक की जांच में पुलिस को मोक्षदा जैखानी के साथ उसकी कई तसवीरें हाथ लगी हैं. पॉप डांसर और डांस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 17, 2017 12:33 AM

गोपालगंज : बिहारके गोपालगंज में बहन का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगनेवाले दिव्यांक खुराना उस रकम से ऑडी कार खरीद कर बॉलीवुड की पॉप डांसर मोक्षदा जैखानी को गिफ्ट करना चाहता था. अब तक की जांच में पुलिस को मोक्षदा जैखानी के साथ उसकी कई तसवीरें हाथ लगी हैं. पॉप डांसर और डांस इंडिया डांस की सेकेंड विनर रही मोक्षदा जैखानी ने अपहर्ता दिव्यांक खुराना के बुलाने पर शहर के एक मैरेज हॉल में इस वर्ष 31 जनवरी को कार्यक्रम प्रस्तुत किया था.

मोक्षदा के आने पर दिव्यांक खुराना ने पानी की तरह पैसा बहाया था. शहर में इसकी कई दिनों तक चर्चा होती रही. मोक्षदा के कार्यक्रम के बाद उसे गिफ्ट देने के लिए दिव्यांक ने ऑडी कार की बुकिंग कर ली थी. पुलिस की मानें, तो फिरौती के एक करोड़ रुपये वसूलने के बाद ऑडी कार खरीद कर मोक्षदा जैखानी को गिफ्ट करने की प्लानिंग थी. सदर एसडीपीओ मनोज कुमार इस पूरे कांड की अनुसंधान कर रहे हैं. पुलिस को मिले सबूत के आधार पर पॉप डांसर मोक्षदा जैखानी से भी पूछताछ हो सकती है.

कश्मीर की रहनेवाली है मोक्षदा

पॉप डांसर मोक्षदा जैखानी कश्मीर की रहनेवाली है. वह फिलहाल दिल्ली में रहती है. 31 जनवरी को वह फ्लाइट सेेे दिल्ली से पटना आयी थी. यहां दिव्यांक खुराना और उसके दोस्तों से मिलने के बाद होटल में एक साथ डिनर भी किया था, जिसकी तसवीर दिव्यांक ने ही वायरल की थी.
दिव्यांक की गाड़ी से कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं. उसके साथ किन-किन रसूखदार लोगों का संबंध था, इसका अनुसंधान हो रहा है. अनुसंधान के बाद कई रसूखदारों से भी पूछताछ होगी. (रवि रंजन कुमार, एसपी, गोपालगंज)

Next Article

Exit mobile version