होली में वायदा करके पति नहीं पहुंचा घर, पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

गोपालगंज : होली में पति के घर नहीं पहुंचने से आहत एक महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला कटेया थाना क्षेत्र के पटखौली गांव की है. घटना की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कर महिला का शव फंदे से बरामद कर लिया. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 14, 2017 2:18 PM

गोपालगंज : होली में पति के घर नहीं पहुंचने से आहत एक महिला ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला कटेया थाना क्षेत्र के पटखौली गांव की है. घटना की खबर मिलते ही परिजनों में चीत्कार मच गया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कर महिला का शव फंदे से बरामद कर लिया. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद दाह संस्कार के लिए परिजनों को शव सौंप दिया गया. मृतक महिला पटखौली गांव निवासी राजेश भगत की 35 वर्षीय पत्नी गुड्डी देवी थी. परिजनों ने बताया कि गुड्डी देवी के पति राजेश भगत पुणे में काम करते हैं. होली के त्योहार में घर आने के लिए पति से बातचीत हुई थी. लेकिन, उसका पति छुट्टी नहीं मिलने के कारण घर नहीं आ सका.

इधर, होली की पूर्व संध्या महिला ने अपने बच्चों को खाना खिलाने के बाद कमरे में देर रातआत्महत्या कर ली. होली के दिन सुबह में महिला का शरीर फंदे पर लटका हुआ मिला. होली का त्योहार मातम में बदल गया. आसपास के लोगों ने कटेया थाने की पुलिस को घटना की जानकारी दी. कटेया थाने की पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि मामले में यूडी केस दर्ज कर जांच की जा रही है. स्थानीय ग्रामीण और परिजनों के मुताबिक महिला गुड्ड्री देवी ने महाजनों से कर्ज लेकर मकान बनवाया था. जिसको लेकर पिछले कई दिनों से घर में कलह चल रही थी. महिला के छोटे-छोटे चार बच्चे भी हैं. घटना के बाद पीड़ित परिजनों में चीत्कार मची है.

Next Article

Exit mobile version