रेलमंत्री सुरेश प्रभु पर बिहार के गोपालगंज में मुकदमा, 30 मई को होगी अगली सुनवाई

गोपालगंज : रेलमंत्री सुरेश प्रभुकेखिलाफ दायर मुकदमे की सुनवाई आजबिहारमें गोपालगंज के एसीजीएम के कोर्ट में हुई. रेलमंत्री पर आरोप है कि थावे-छपरा रेलखंड पर रेल परिचालन का विज्ञापन निकालेजाने के बावजूद अब तक इस रेलखंड पर ट्रेन नहीं चली. यह मुकदमा अब सीजीएम कोर्ट में चलेगा.इसमामले में अबअगली सुनवाई 30 मई को होगी. बिहार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 5, 2017 5:47 PM

गोपालगंज : रेलमंत्री सुरेश प्रभुकेखिलाफ दायर मुकदमे की सुनवाई आजबिहारमें गोपालगंज के एसीजीएम के कोर्ट में हुई. रेलमंत्री पर आरोप है कि थावे-छपरा रेलखंड पर रेल परिचालन का विज्ञापन निकालेजाने के बावजूद अब तक इस रेलखंड पर ट्रेन नहीं चली. यह मुकदमा अब सीजीएम कोर्ट में चलेगा.इसमामले में अबअगली सुनवाई 30 मई को होगी.

बिहार से कई नेता बने रेल मंत्री पर प्रदेश में नहीं हुआ रेलवे का विकास : सिन्हा

दरअसल, गोपालगंज के थावे से छपरा रेलखंड पर अमानपरिवर्तन का कार्य पूरा हो जाने के रेलवे के द्वारा अखबारों में विज्ञापन देकर यह सूचना दी गयी की अब इस रेलखंड पर 17 अप्रैल को रेल परिचालन शुरू हो जायेगा. इसके पूर्व भी रेलवे द्वारा दो-दो बार घोषणा कियेजाने के बावजूद इस रेलखंड पर परिचालन शुरू नहीं हो पाया था. जिसके बाद गुरुवार को गोपालगंज केएक निवासीकीओर से रेल मंत्री सुरेश प्रभु के उपर मानसिक प्रताड़ना का केस दर्ज किया था. जिसपर आज सुनवाई हुई.

Next Article

Exit mobile version