20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छेड़खानी का केस नहीं उठाने पर पिता को मारी गोली, वारदात के बाद दहशत में पीड़ित परिवार

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में मांझा थाने के पीपरा गांव में छेड़खानी का केस नहीं उठाने पर बदमाशों ने पीड़िता के पिता को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल पिता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. जहां डॉक्टरों द्वारा घायल की हालत गंभीर बतायी जा रही है. वहीं, […]

गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में मांझा थाने के पीपरा गांव में छेड़खानी का केस नहीं उठाने पर बदमाशों ने पीड़िता के पिता को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल पिता को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है. जहां डॉक्टरों द्वारा घायल की हालत गंभीर बतायी जा रही है. वहीं, वारदात के बादसे अपराधी फरार हैं. पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

घायल पीपरा गांव के निवासी स्व ओसी अहमद के पुत्र अलाउद्दीन हवारी बताये गये हैं. वारदात की सूचना मिलते ही मांझा थाने की पुलिस ने मौके पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. परिजनों ने बताया कि बेटी के साथ छेड़खानी किये जाने को लेकर मुकदमा चल रहा था. केस उठाने के लिए आरोपितों ने कई बार दबाव बनाया था. केस नहीं उठाने पर जान से मार देने की धमकी भी दी गयी थी. बुधवार की देर शाम खेत से घर लौटने के दौरान पीपरा पुल के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद अलाउद्दीन को मरा समझ कर फरार हो गये.

#BIHAR : जमुई में राजस्व कर्मचारी की हत्या कर भाग रहे थे अपराधी, ग्रामीणों ने एक को पीट-पीटकर मार डाला

सदर अस्पताल मेंपुलिस ने पीड़ित परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने रात में ही घायल का फर्द बयान दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी. वहीं वारदात के बाद से पीड़ित परिवार दहशत में हैं. परिजनों ने पुलिस के वरीय अधिकारियों से सुरक्षा की गुहार लगायी है. परिजनों ने कहा कि पहले भी दो बार धमकी आरोपितों की ओर से दी जा चुकी है. थाने में इसको लेकर शिकायत भी की गयी थी. लेकिन, अबतक पुलिस ने आरोपितों पर कार्रवाई नहीं की.

बिहार : बाढ़ में पूर्व विधायक के घर से लाखों के जेवरात व नगदी ले उड़े चोर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें