श्रेयसी की जीत पर पैतृक गांव गिद्धौर में जमकर उड़े गुलाल, भाई राष्ट्रदीप सिंह ने कहा- बहन पर है नाज

गिद्धौर :बुधवार को आस्ट्रेलिया से कामनवेल्थ गेम में भारत की ओर से महिला वर्ग के डबल ट्रैप शाॅटगन में भाग ले रही पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. दिग्विजय सिंह व पूर्व बांका सांसद पुतुल कुमारी की पुत्री श्रेयसी सिंह के 21 वें कामनवेल्थ गेम में स्वर्ण पदक जीतने की खबर गिद्धौर में लगते ही उनके आवास […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | April 11, 2018 4:56 PM

गिद्धौर :बुधवार को आस्ट्रेलिया से कामनवेल्थ गेम में भारत की ओर से महिला वर्ग के डबल ट्रैप शाॅटगन में भाग ले रही पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. दिग्विजय सिंह व पूर्व बांका सांसद पुतुल कुमारी की पुत्री श्रेयसी सिंह के 21 वें कामनवेल्थ गेम में स्वर्ण पदक जीतने की खबर गिद्धौर में लगते ही उनके आवास लालकोठी पर उनके चाहने वाले एवं समर्थकों का तांता लगना शुरू हो गया. इस दौरान श्रेयसी के जीत के जश्न में भाई राष्ट्रदीप सिंह द्वारा स्थानीय व करीबी लोगों के साथ श्रेयसी के जीत का जश्न खुलकर मनाया गया. इस दौरान लालकोठी में उपस्थित सैकड़ों लोगों के बीच अबीर गुलाल लगाकर जमकर मिठाईयां बांटी गयी.

इस मौके पर राष्ट्रदीप सिंह ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि बहन श्रेयसी की जीत पूरे देश की जीत है, बिहार के बहनों के मान सम्मान की जीत है, आज का दिन काफी गौरव भरा दिन है, श्रेयसी जैसी बहन पर हमें नाज है. मुझे विश्वास है वह दिन दूर नहीं जब एक दिन श्रेयशी निशानेबाजी के क्षेत्र में अंतर्राष्ट्रीय पटल पर ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीत कर पुरे विश्व में भारत का रौशन करते हुए बिहारी प्रतिभा का पुरी दुनिया के समक्ष लोहा मनवायेगी.

वहीं, श्रेयसी के जीत पर भाजपा नेता मनीष कुमार पाण्डेय, नंदू सिंह, मिथिलेश सिंह, नन्द किशोर सिंह, प्रखंड प्रमुख शम्भु कुमार केशरी, संजय सिंह, लालो सिंह, दिवाकर सिंह, फौदी प्रसाद यादव, पन्ना सिंह, अभिषेक सिंह, रविशंकर सिंह, आचार्य लक्ष्मीकांत पाण्डेय, अश्विनी मिश्रा, नवीजान खां, गोल्डन खां, सुमन कुमार शुक्ला, बबुआ सोरन, संतोष चैरसिया, कुणाल सिंह, धीरेन्द्र पाण्डेय सहित र्दजनों बुद्धिजीवियों व समाजसेवियों ने खेल क्षेत्र में इस बेतहाशा उपलब्धि पर उन्हें बधाई देते हुए खेल क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए उनका उत्साहवर्द्धन किया है.

Next Article

Exit mobile version