23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : जमुई में स्वर्ण व्यवसायी के घर लूटपाट, गोलीबारी, नक्सलियों की संलिप्तता बता रहे स्थानीय लोग

जमुई : बिहार में जमुई के मलयपुर में मनोरमा ज्वेलर्स के मालिक राजू साव के घर मंगलवार की रात अपराधियों ने धावा बोल दिया. अपराधियों ने घर को चारों तरफ से घेर कर लूटपाट की. लूटपाट में चार से पांच महिलाएं भी शामिल थीं. यही कारण है कि लोग अंदेशा जता रहे हैं कि नक्सलियों […]

जमुई : बिहार में जमुई के मलयपुर में मनोरमा ज्वेलर्स के मालिक राजू साव के घर मंगलवार की रात अपराधियों ने धावा बोल दिया. अपराधियों ने घर को चारों तरफ से घेर कर लूटपाट की. लूटपाट में चार से पांच महिलाएं भी शामिल थीं. यही कारण है कि लोग अंदेशा जता रहे हैं कि नक्सलियों ने घटना को अंजाम दिया. लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने व्यवसायी राजू साव व उसकी पुत्री को गोली मार कर जख्मी कर दिया. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी नदी किनारे होते हुए पहाड़ की ओर निकल गये.

मिली जानकारी के अनुसार मलयपुर में मनोरमा ज्वेलर्स के मालिक का पैतृक घर है. बायपास में उनका पेट्रोल पंप है. सोमवार को व्यवसायी के घर के बगल में एक शादी थी. घर के सभी सदस्य शादी समारोह में गये हुए थे. इसी दौरान लगभग पंद्रह से बीस की संख्या में हथियारबंद अपराधी व्यवसायी के घर घुस गये. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पचास से अधिक की संख्या में अपराधियों ने घर को चारों तरफ से घेर लिया.

अपराधियों को घर में घुसते देख व्यवसायी की बेटी ने शोर मचाया. तत्काल अपराधियों ने गोली मार दी. गोली व्यवसायी की बेटी के पैर में लगी और वह घटनास्थल पर ही जमीन पर गिर पड़ी. इसके बाद अपराधियों ने व्यवसायी को भी गोली मार दी. लगभग चालीस मिनट तक अपराधी घर में लूटपाट मचाते रहे. घर के सभी सामान को लूट लिया. इस दौरान स्थानीय लोगों ने लूट की सूचना पुलिस को भी दी. जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब तक अपराधी लूट का सामान लेकर पास की ही नदी के किनारे होते हुए पहाड़ की ओर निकल गये.

स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस समय पुलिस को सूचना दी गयी, यदि उसी समय पुलिस पहुंचती तो अपराधी पकड़े जा सकते थे. लगभग दस से अधिक अपराधी हथियार तान कर घर के सामने लगे चौकी पर थे. वैसे, लोगों का यह भी कहना है कि यह आपराधिक घटना नहीं, बल्कि नक्सलियों की करतूत है. घटना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल व्यवसायी राजू साव व उनकी पुत्री निक्की कुमारी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में इलाज चल रहा है. वरीय पुलिस अधिकारी भी अस्पताल में पहुंच चुके थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें