29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेडीमेड व्यवसायी को धमकी देने वाला बदमाश गिरफ्तार

जहानाबाद : शहर के स्टेशन रोड में संचालित एक रेडीमेड व्यवसायी को धमकी देने वाला रंगदार शैलेंद्र कुमार उर्फ शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया. शराब के नशे में धुत पकड़ा गया रंगदार पुरानी बिजली कॉलोनी का रहने वाला है. वह मराठा-महेंद्र गिरोह का सदस्य बताया जाता है. गिरफ्तार रंगदार को पुलिस ने जेल भेजा. […]

जहानाबाद : शहर के स्टेशन रोड में संचालित एक रेडीमेड व्यवसायी को धमकी देने वाला रंगदार शैलेंद्र कुमार उर्फ शुक्ला को पुलिस ने गिरफ्तार किया. शराब के नशे में धुत पकड़ा गया रंगदार पुरानी बिजली कॉलोनी का रहने वाला है. वह मराठा-महेंद्र गिरोह का सदस्य बताया जाता है. गिरफ्तार रंगदार को पुलिस ने जेल भेजा.

इस संबंध में व्यवसायी संजय कुमार के बयान पर नगर थाने में एफआइआर दर्ज की गयी है. प्राथमिकी के अनुसार बुधवार की शाम उक्त रंगदार शराब के नशे में प्राचीन देवी मंदिर के समीप संचालित रेडीमेड दुकान में आया और हंगामा मचाने लगा. व्यवसायी के अनुसार किया गया मुकदमा वापस लेने की वह धमकी देने लगा. साथ ही यह भी कहा कि जब तक केस वापस नहीं लोगे तब तक तुम्हारी दुकान बंद रहेगी. यदि दुकान खोलोगे तो गोली मार देंगे. व्यवसायी ने मोबाइल फोन से तुरंत इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस वहां पहुंची और रंगदार को गिरफ्तार किया.

उसका मेडिकल जांच कराया गया जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है. बतादें कि उक्त रेडीमेड व्यवसायी के साथ पूर्व में भी दो बार घटना हो चुकी है. अपराधियों ने दुकानदार के प्रतिष्ठान पर हमला किया था, गोलियां चलायी थी, बगल के एक दुकानदार को सरेआम खींचकर सड़क पर पीटा था. इस मामले में नगर थाने में एफआइआर दर्ज करायी गयी थी. उल्लेखनीय है कि एक दर्जन संगठित अपराधियों का गिरोह है. जिसके द्वारा अक्सर स्टेशन रोड और पूर्वी ऊंटा के इलाके में अापराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जाता है. मराठा-महेंद्र गिरोह के नाम से चर्चित गैंग का ही सदस्य शुक्ला बताया जाता है. इस गिरोह की हरकतों से कई दुकानदार सशंकित रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें