24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

माले ने निकाला प्रतिवाद मार्च

जहानाबाद (सदर) : भाकपा माले ने पूर्णिया में आदिवासियों को जमीन से बेदखली एवं बर्बर पुलिस दमन के खिलाफ पार्टी के राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत शहर में प्रतिवाद मार्च निकाला. भाकपा माले के जिला सचिव श्री निवास शर्मा के नेतृत्व में माले कार्यकर्ताओं ने शहीद भगत सिंह नगर स्थित पार्टी कार्यालय से जुलूस निकाला, जो […]

जहानाबाद (सदर) : भाकपा माले ने पूर्णिया में आदिवासियों को जमीन से बेदखली एवं बर्बर पुलिस दमन के खिलाफ पार्टी के राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत शहर में प्रतिवाद मार्च निकाला.

भाकपा माले के जिला सचिव श्री निवास शर्मा के नेतृत्व में माले कार्यकर्ताओं ने शहीद भगत सिंह नगर स्थित पार्टी कार्यालय से जुलूस निकाला, जो शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए अरवल मोड़ पर पहुंच कर सभा में तब्दील हो गयी.

सभा की अध्यक्षता जिला सचिव श्री निवास शर्मा ने की. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार पूर्णिया में आदिवासियों पर बर्बर व अमानवीय दमन चला रही है. सरकार गरीब आदिवासियों को जमीन का बासगीत परचा देने के बजाय उल्टे दबंगों से मिल कर गरीब आदिवासियों को उजारने में लगा है.

सभा को ऐपवा नेत्री कुंती देवी, इनौस के जिला सचिव संतोष कुमार केशरी, विनोद कुमार भारती, श्याम शर्मा, प्रभात कुमार, शिवरतन सिंह, जगदीश पासवान, भगीरथ मांझी, अरुण यादव समेत कई लोगों ने संबोधित किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें