ट्रेनों में उमड़ी यात्रियों की भीड़

जहानाबाद (नगर) : लग्‍न के कारण पटना-गया रेल खंड पर यात्रा करनेवाले यात्रियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. अधिकतर यात्री वाहन लग्‍न में बुक होने के कारण यात्रियों को ट्रेन का ही सहारा लेना पड़ा. इस कारण काफी संख्या में यात्री स्टेशन परिसर में देखे गये. ऐसे तो पीजी रेल खंड के जहानाबाद रेलवे स्टेशन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:44 PM

जहानाबाद (नगर) : लग्‍न के कारण पटना-गया रेल खंड पर यात्रा करनेवाले यात्रियों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी. अधिकतर यात्री वाहन लग्‍न में बुक होने के कारण यात्रियों को ट्रेन का ही सहारा लेना पड़ा. इस कारण काफी संख्या में यात्री स्टेशन परिसर में देखे गये. ऐसे तो पीजी रेल खंड के जहानाबाद रेलवे स्टेशन से प्रति दिन हजारों की संख्या में यात्री अपनी यात्रा का शुभारंभ करते हैं. लेकिन रविवार को लगन के कारण यात्रियों की संख्या में काफी इजाफा देखने को मिला.

सड़कों पर अन्य दिनों की अपेक्षा यात्री वाहन की कम संख्या में परिचालन होने के कारण यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए ट्रेन का सहारा लेना पड़ा. यात्रियों की भारी भीड़ के कारण स्टेशन परिसर में दिन भर गहमा-गहमी का माहौल बना रहा. यात्री ट्रेन की समय सारणी जानने के लिए इधर-उधर दौड़ लगाते देखे गये. वहीं टिकट काउंटर पर भी यात्रियों की भीड़ देखी गयी.

Next Article

Exit mobile version