24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कंप्यूटर के बिना जिंदगी अधूरी : डीएम

* कंप्यूटर की नि:शुल्क शिक्षा का उद्घाटनजहानाबाद( नगर) : वर्तमान समय में कंप्यूटर के बिना जिंदगी अधूरी है. आज नेट से घर बैठ कर ही पुरी दुनिया की जानकारी हासिल की जा सकती है. यें बातें जिलाधिकारी मो सोहैल ने समाहरणालय स्थित ग्राम प्लेक्स भवन में कहीं. पंजतन पाक फाउंडेसन द्वारा जिले के ढ़ाई सौ […]

* कंप्यूटर की नि:शुल्क शिक्षा का उद्घाटन
जहानाबाद( नगर) : वर्तमान समय में कंप्यूटर के बिना जिंदगी अधूरी है. आज नेट से घर बैठ कर ही पुरी दुनिया की जानकारी हासिल की जा सकती है. यें बातें जिलाधिकारी मो सोहैल ने समाहरणालय स्थित ग्राम प्लेक्स भवन में कहीं. पंजतन पाक फाउंडेसन द्वारा जिले के ढ़ाई सौ अल्पसंख्यक बच्चों को दी जा रही कंप्यूटर की नि:शुल्क शिक्षा का उद्घाटन करते हुए उन्होंने कहा कि आज के समय में जितने भी नौकरी के लिए फॉर्म भरे जाते हैं, वो सब ऑनलाइन कर दिये गये है.

अगर हमें कंप्यूटर की जानकारी नहीं होगी, तो हम इसका प्रयोग नहीं कर पायेंगे. इसलिए कंप्यूटर की शिक्षा अनिवार्य है. डीएम ने पंजतन पाक द्वारा उठाये गये इस कदम की सराहना करते हुए इसके लिए बधाई दी. इस मौके पर पंजतन पाक के सचिव मुज्जफर इमाम द्वारा डीएम को इस्लामिक ग्रन्थ कुरान पाक व अपर समाहर्ता मो सफिक को जानेमाज भेंट की.

कार्यक्रम की शुरुआत कुरान पाक की तिलावट व नात पाक से आरंभ हुआ. इस मौके पर कारी समीउल्लाह, प्रो अली, मतलूव खॉ, मास्टर नेयाज अहमद, मजहर इमाम आदि उपस्थित थे. कार्यक्रम का संचालन मुसरफ पल्लवी ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें