24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डीइओ ने किया एमडीएम कार्यालय का निरीक्षण

जहानाबाद (नगर) : जिला शिक्षा पदाधिकारी मो ग्यासुदीन द्वारा सोमवार को मध्याह्न् भोजन योजना कार्यालय का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान कार्यालय में कर्मी उपस्थित मिले तथा कार्यालयी कार्य सुगमता के साथ संपादित होता जिला, निरीक्षण के क्रम में जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा पंजियों की भी जांच की गयी तथा उसे अद्यतन रखने का […]

जहानाबाद (नगर) : जिला शिक्षा पदाधिकारी मो ग्यासुदीन द्वारा सोमवार को मध्याह्न् भोजन योजना कार्यालय का निरीक्षण किया गया.

निरीक्षण के दौरान कार्यालय में कर्मी उपस्थित मिले तथा कार्यालयी कार्य सुगमता के साथ संपादित होता जिला, निरीक्षण के क्रम में जिला शिक्षा पदाधिकारी द्वारा पंजियों की भी जांच की गयी तथा उसे अद्यतन रखने का निर्देश दिया गया.

डीइओ ने कार्यालय कर्मियों को अपने कार्यो का ससमयनिष्पादन करने का निर्देश दिया. वहीं एमडीएम पर्यवेक्षिकाओं को विद्यालयों में घूम-घूम कर यह सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया कि किसी भी परिस्थिति में मध्याह्न् भोजन योजना बंद न हो. निरीक्षण के दौरान एमडीएम प्रभारी व अन्य कर्मी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें