आधा दर्जन वाहनों को लूटा

घोसी(जहानाबाद) : थाना क्षेत्र के मननपुर छिलका के समीप बीती रात सड़क लुटेरों ने सड़क पर अवरोध उत्पन्न कर आधा दर्जन से अधिक बड़े एवं छोटे वाहनों को लूट लिया. लुटेरों ने हथियार के बल पर वाहनों पर सवार यात्रियों से लाखों रुपये व जेवरात लूट लिये. रात्रि 11 बजे के बाद लगभग आधा दर्जन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:45 PM

घोसी(जहानाबाद) : थाना क्षेत्र के मननपुर छिलका के समीप बीती रात सड़क लुटेरों ने सड़क पर अवरोध उत्पन्न कर आधा दर्जन से अधिक बड़े एवं छोटे वाहनों को लूट लिया. लुटेरों ने हथियार के बल पर वाहनों पर सवार यात्रियों से लाखों रुपये व जेवरात लूट लिये.

रात्रि 11 बजे के बाद लगभग आधा दर्जन से अधिक हथियार बंद लुटेरों ने सड़क पर पेड़ गिरा कर रास्ता रोक दिया तथा आने-जाने वाले वाहनों लूटपाट की. सभी के यात्रियों से पिस्तौल का भय दिखा कर वाहन से निकाल दिया तथा प्रत्येक की पिटाई कर नकद, घड़ी, सोने की चेन समेत कई कीमती सामान लूट लिये.

मानपुर निवासी विनोद कुमार एक गृह प्रवेश समारोह में भाग ले कर वापस अपने गांव लौट रहे थे. ज्योंहि वे मननपुर छिलका के समीप पहुंचे तो देखा कि वाहनों की कतार लगी हुई है. जैसे वे अपनी इडिगो गाड़ी से बाहर निकले, लुटेरों ने इन्हें पिस्तौल भिड़ा दिया तथा गाड़ी में सवार अन्य पांच लोगों को भी गाड़ी से उतार कर सबों से 50 हजार रुपये नकद एवं जेवरात लूट लिये.

इस घटना को लेकर विनोद कुमार के द्वारा स्थानीय थाने में अज्ञात सड़क लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस संबंध में एसपी सायली धूरत ने बताया कि सड़क लूट की घटना में शामिल लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए घोसी थानाध्यक्ष को कई निर्देश दिये गये हैं. साथ ही इस तरह की घटना पर रोक लगाने का भी निर्देश दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version