अगलगी में चार घर स्वाहा

जहानाबाद (सदर) : नगर पर्षद क्षेत्र के जाफरगंज मोहल्ले में रविवार की दोपहर दरधा नदी के किनारे बसे चार झोंपड़ीनुमा मकान में आग लग गया. इसमें चारों घर देखते-ही-देखते स्वाहा हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार जाफरगंज मोहल्ले में रविवार को मोहम्मद शाहजाद आलम के घर में दोपहर में अचानक आग लग गयी. आग लगने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:31 PM

जहानाबाद (सदर) : नगर पर्षद क्षेत्र के जाफरगंज मोहल्ले में रविवार की दोपहर दरधा नदी के किनारे बसे चार झोंपड़ीनुमा मकान में आग लग गया. इसमें चारों घर देखते-ही-देखते स्वाहा हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार जाफरगंज मोहल्ले में रविवार को मोहम्मद शाहजाद आलम के घर में दोपहर में अचानक आग लग गयी.

आग लगने से शाहजाद आलम की झोंपड़ी का बना मकान देखते-ही-देखते जल कर राख हो गया. घर में रखा अनाज, बेड, बिछावन आदि जल कर राख हो गया. शाहजाद आलम के घर में लगे आग से उठी चिनगारी से रेयाज, दरगाही शाह तथा मुमताज के भी झोंपड़ीनुमा मकान में आग लग गयी. इसमें घर में रखे कपड़ा, बेड, बिछावन आदि जल कर राख हो गया. बाद में मोहल्ले के लोग किसी तरह से चापाकल व नल के सहारे पानी से किसी तरह आग पर काबू पाया.

अगलगी की सूचना मिलते ही सीओ प्रकाश चंद्र सिंह मौके पर पहुंच कर अगलगी की घटना का जायजा लिया. अग्निकांड से पीड़ित परिवार को नियमानुसार सरकारी मदद करने का भरोसा दिलाया. झोंपड़ी में आग कैसे लगा. संवाद प्रेषण तक इसका पता नहीं चल पाया था.

Next Article

Exit mobile version