अब डीजे पर थिरकना पड़ रहा महंगा

जहानाबाद (सदर) : आज लोगों के बीच डीजे के बढ़े प्रचलन के कारण इस बार डीजे के संचालकों ने भाव टाइट कर दिया है. फलत: शादी-विवाह के मौके पर डीजे की धुन पर थिरकना लोगों को अब काफी महंगा पड़ने लगा है. शादी-विवाह के मौके पर लोग पहले बैंड-बाजों के साथ बरात निकाला करते थे. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:31 PM

जहानाबाद (सदर) : आज लोगों के बीच डीजे के बढ़े प्रचलन के कारण इस बार डीजे के संचालकों ने भाव टाइट कर दिया है. फलत: शादी-विवाह के मौके पर डीजे की धुन पर थिरकना लोगों को अब काफी महंगा पड़ने लगा है. शादी-विवाह के मौके पर लोग पहले बैंड-बाजों के साथ बरात निकाला करते थे.

अब शहर से लेकर ग्रामीण इलाकों में भी लोग शादी-विवाह के मौके पर डीजे को ठीक करना शान की बात समझने लगे हैं. खास कर मध्यम वर्ग के लोगों को डीजे खूब भाने लगी है. यही वजह है कि लोग शादी-विवाह के अवसर पर डीजे अवश्य ले जाते हैं.

बाजारों में डीजे की बढ़ी डिमांड की वजह से शादी-विवाह के लिए पहले से ही डीजे की अग्रिम बुकिंग करा ली है. बाजारों में डीजे की बढ़ी मांगों को देखते हुए डीजे के संचालक इस साल अपना दाम बढ़ा लिये हैं. लग्‍न में एक दिन की बुकिंग करने के एवज में 25 से 30 हजार रुपये की वसूली कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version