24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो दिनों के अंदर शिक्षकों का खाता खोलें

जहानाबाद (नगर) : दो दिनों के अंदर सभी शिक्षकों का खाता खोलना सुनिश्चित करें. इस कार्य में विलंब होने पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. उक्त निर्देश जिला पदाधिकारी मो. सोहैल ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों एवं पंचायत सचिवों को दिया. समाहरणालय सभाकक्ष में आयोजित शिक्षा विभाग की बैठक में उन्होंने कहा कि […]

जहानाबाद (नगर) : दो दिनों के अंदर सभी शिक्षकों का खाता खोलना सुनिश्चित करें. इस कार्य में विलंब होने पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. उक्त निर्देश जिला पदाधिकारी मो. सोहैल ने सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों एवं पंचायत सचिवों को दिया. समाहरणालय सभाकक्ष में आयोजित शिक्षा विभाग की बैठक में उन्होंने कहा कि शिक्षक नियोजन से संबंधित मेधा सूची का अनुमोदन भी दो दिनों के अंदर कराएं.

डीएम ने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को आदेश दिया कि दोनों कार्यो का शीघ्र निष्पादन कराया जाये. साथ ही पूरी प्रक्रिया की सतत निगरानी की जाये. उन्होंने शिक्षकों के खाता खोलने एवं मेधा सूची के अनुमोदन में लापरवाही बरतने के आरोप में पूर्वी सरेन , छरियारी , पंडौल पंचायत के पंचायत सचिव तथा मखदुमपुर के पंचायत सचिव दिनेश शर्मा के विरुद्ध स्पष्टीकरण का आदेश दिया.

बैठक में डीएम ने कहा कि समय पर खाता नहीं खुलने के कारण शिक्षकों के मानदेय का भुगतान समय पर नहीं हो रहा है. ऐसे में उनके खाते दो दिनों के अंदर खुलवाया जाये. बैठक में शिक्षा विभाग के सभी पदाधिकारी , प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं पंचायत सचिव उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें