24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाकपा माले की न्याययात्रा शुरू

जहानाबाद (सदर) : भाकपा माले द्वारा आगामी 30 जून को पटना में आयोजित होनेवाले न्याय सम्मेलन की सफलता को लेकर भाकपा माले द्वारा मगध प्रमंडल के लिए निकाली गयी न्याय यात्रा की टीम जहानाबाद पहुंची. न्याय यात्रा में शामिल भाकपा माले के राज्य स्थायी समिति सदस्य महानंद, अनवर हुसैन, रामाधार सिंह एवं निरंजन पासवान ने […]

जहानाबाद (सदर) : भाकपा माले द्वारा आगामी 30 जून को पटना में आयोजित होनेवाले न्याय सम्मेलन की सफलता को लेकर भाकपा माले द्वारा मगध प्रमंडल के लिए निकाली गयी न्याय यात्रा की टीम जहानाबाद पहुंची.

न्याय यात्रा में शामिल भाकपा माले के राज्य स्थायी समिति सदस्य महानंद, अनवर हुसैन, रामाधार सिंह एवं निरंजन पासवान ने संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि भाकपा माले की न्याय यात्रा जनसंहार पीड़ित गांवों का दौरा कर पीड़ित परिवारों को न्याय दिलाने में सहयोग करेगा. यह सरकार रणवीर सेना के अपराधियों को बचाने का काम कर रही है.

बथानी टोला के बाद नगरी , भोजपुर, नारायणपुर जहानाबाद, जाहर विगहा, खगड़ी विगहा गया के जनसंहार के अभियुक्तों को बचाने में सरकार सफल रही. नेताओं ने कहा कि नीतीश सरकार भी अपराधियों को बचाने की दिशा में लालू- राबड़ी के शासन के नक्शेकदम पर चल रही है. नेताओं ने कहा कि माले की न्याय यात्रा का उद्देश्य है कि जनसंहार पीड़ित परिवारों को जल्द -से- जल्द न्याय दिला सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें