27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या

रतनी(जहानाबाद) : परसविगहा थाना क्षेत्र के मांदिल गांव से बीते तीन अप्रैल को अपहृत नवलेश चौधरी का शव पुलिस ने बुधवार को बरामद कर लिया है. पुलिस ने सभी कयासों पर विराम लगाते हुए नवलेश की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग करार दिया है. पुलिस ने नवलेश चौधरी की हत्या में शामिल उसकी प्रेमिका सुलेखा […]

रतनी(जहानाबाद) : परसविगहा थाना क्षेत्र के मांदिल गांव से बीते तीन अप्रैल को अपहृत नवलेश चौधरी का शव पुलिस ने बुधवार को बरामद कर लिया है. पुलिस ने सभी कयासों पर विराम लगाते हुए नवलेश की हत्या का कारण प्रेम प्रसंग करार दिया है.

पुलिस ने नवलेश चौधरी की हत्या में शामिल उसकी प्रेमिका सुलेखा कुमारी, इरफान एवं अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. परसबिगहा थानाध्यक्ष सम्राट सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने 19 वर्षीय नवलेश चौधरी का शव नये थाना भवन से महज 300 मीटर उतर अवधेश यादव के चिमनी भट्टे के समीप एक खेत में गड़ा हुआ बरामद किया है. पुलिस सबसे पहले मृतक का मोबाइल फोन खंगाला, जिसमें अंतिम बार उसकी बातचीत मालवाली निवासी अनिल कुमार के साथ हुई थी.

पुलिस ने कॉल का टावर लोकेशन निकाला और अनिल कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. हालांकि शुरुआती पूछताछ में अनिल ने अपने को निदरेष बताया. पुलिस की मनोवैज्ञानिक जांच के आगे अनिल पूरी तरह टूट गया और धीरे- धीरे इस हत्या से जुड़े हरेक तथ्य पुलिस के सामने खोलता चला गया. डीएसपी बच्च सिंह ने सुलेखा समेत घटना में शामिल तीन लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि नवलेश की हत्या का मुख्य कारण प्रेम प्रसंग था.

* मृत नवलेश चौधरी के पिता ने दर्ज करायी थी अपहरण की प्राथमिकी
* हत्या के मामले में मृतक की प्रेमिका समेत तीन गिरफ्तार
* पुलिस ने ढाई माह बाद मृतक का शव थाना भवन के समीप एक खेत से बरामद किया

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें