इंदिरा आवास के निर्धारित लक्ष्य को करें पूरा : डीएम

जहानाबाद(नगर) : इंदिरा आवास योजना के लिए निर्धारित लक्ष्य को हर हाल में पूरा करें. गत दिनों लाभुकों को इंदिरा आवास की पासबुक उपलब्ध कराने के लिए आयोजित शिविर में राशि कम रहने के सभी लाभुकों को इसका लाभ नहीं मिल पाया था. उक्त बातें जिलाधिकारी मो सोहैल ने जिला विकास समन्वय समिति की बैठक […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:48 PM

जहानाबाद(नगर) : इंदिरा आवास योजना के लिए निर्धारित लक्ष्य को हर हाल में पूरा करें. गत दिनों लाभुकों को इंदिरा आवास की पासबुक उपलब्ध कराने के लिए आयोजित शिविर में राशि कम रहने के सभी लाभुकों को इसका लाभ नहीं मिल पाया था. उक्त बातें जिलाधिकारी मो सोहैल ने जिला विकास समन्वय समिति की बैठक में कहीं.

समाहरणालय स्थित सभा कक्ष में आयोजित बैठक में उन्होंने उपविकास आयुक्त से कहा कि इंदिरा आवास के संभावित सूची को हर हाल में पूरा कराएं. उन्होंने कहा कि राशि की कमी नहीं है. राशि उपलब्ध हो गयी है. बैठक में डीएम ने जनशिकायतों का निबटारा प्राथमिकता के आधार पर करने का निर्देश दिया.

वहीं सामाजिक सुरक्षा के तहत मिलनेवाली विकलांगता पेंशन समेत अन्य पेंशनों के संबंध में भी निर्देश दिया गया कि समय से लाभुकों को इसका लाभ मिल सके. बैठक में डीएम ने बताया कि आर्थिक गणना का कार्य इसी माह में आरंभ होनेवाला है. इसकी तैयारी पूरी कर ली जाये. बैठक में सभी जिलास्तरीय पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version