36 शिक्षकों को मिलेगा नियोजन पत्र

जहानाबाद (ग्रामीण) : नगर पर्षद क्षेत्र के नियोजित शिक्षकों को दूसरे राउंड का नियोजन पत्र निर्गत करने के लिए शनिवार को कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता जिला कार्यक्रम पदाधिकारी रौशन आरा ने की. बैठक के बाद उन्होंने बताया कि दूसरे राउंड का नियोजन पत्र 18 जून तक उपलब्ध कराया जायेगा.दूसरे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:49 PM

जहानाबाद (ग्रामीण) : नगर पर्षद क्षेत्र के नियोजित शिक्षकों को दूसरे राउंड का नियोजन पत्र निर्गत करने के लिए शनिवार को कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गयी. बैठक की अध्यक्षता जिला कार्यक्रम पदाधिकारी रौशन आरा ने की.

बैठक के बाद उन्होंने बताया कि दूसरे राउंड का नियोजन पत्र 18 जून तक उपलब्ध कराया जायेगा.दूसरे राउंड में 36 शिक्षकों को नियोजन पत्र दिया जायेगा. साथ ही कहा कि सरकार के संशोधित निर्देश के आलोक में माया सिंह को मुरलीधर मध्य विद्यालय में नियुक्ति की गयी है. वहीं प्लस टु विद्यालयों के लिए रोस्टर बना कर नगर पर्षद एवं नगर पंचायत मखदुमपुर को भेज दिया गया है.

शीघ्र ही प्लस टु विद्यालय में भी शिक्षकों का नियोजन प्रक्रिया शुरू की जायेगी. उर्दू शिक्षकों के 30 सीटों के लिए एक भी उम्मीदवार नहीं पहुंच पाया है. बैठक में नगर पर्षद के कार्यपालक पदाधिकारी कुबेर चंद्र समेत कई लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version