डीएम ने प्रखंड व अंचल कार्यालयों का किया निरीक्षण

घोसी : जिला पदाधिकारी मो. सोहैल ने शनिवार को प्रखंड एवं अंचल कार्यालयों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद डीएम ने दोनों विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की. बैठक में डीएम ने आर्थिक जनगणना, इंदिरा आवास एवं आरटीपीएस संबंधित संचिकाओं एवं अभिलेख का बारीकी पूर्वक जांच की. वहीं कर्मियों को यह निर्देश दिया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:49 PM

घोसी : जिला पदाधिकारी मो. सोहैल ने शनिवार को प्रखंड एवं अंचल कार्यालयों का निरीक्षण किया. निरीक्षण के बाद डीएम ने दोनों विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की. बैठक में डीएम ने आर्थिक जनगणना, इंदिरा आवास एवं आरटीपीएस संबंधित संचिकाओं एवं अभिलेख का बारीकी पूर्वक जांच की. वहीं कर्मियों को यह निर्देश दिया कि सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं में पारदर्शिता बरते तथा समुचित लाभुकों को इसका लाभ उपलब्ध कराएं.

इधर प्रखंड में डीएम की आने की सूचना पर प्रमुख के नेतृत्व में कई लोगों ने डीएम से मुलाकात की तथा क्षेत्र में व्याप्त जनसमस्याओं की ओर ध्यान आकृष्ट कराया. वहीं रेफरल अस्पताल में डॉक्टरों की कमी समेत कुल 11 मांगों का एक ज्ञापन भी सौंपा.

डीएम ने यह आश्वासन दिया कि जल्द ही आप लोगों की समस्या के लिए पहल की जायेगी. डीएम से मिलनेवालों में डॉ एम हुसैन, रामविलास पंडित, गंगा सागर पांडेय, राजद प्रखंड अध्यक्ष रामदीप यादव समेत दर्जनों लोग शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version