18 को विश्वासघात दिवस, बिहार बंद भी

जहानाबाद (ग्रामीण) : बिहार के राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में पिछले कुछ दिनों से चल रही उथल-पुथल एवं भाजपा-जदयू गंठबंधन टूटने के बाद जिले के भाजपा नेताओं ने कार्यालय में बैठक की. अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष शशिरंजन ने की. जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिहार की जनता लालू के आतंक से त्रस्त होकर एनडीए को बहुमत दिया था न […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:49 PM

जहानाबाद (ग्रामीण) : बिहार के राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में पिछले कुछ दिनों से चल रही उथल-पुथल एवं भाजपा-जदयू गंठबंधन टूटने के बाद जिले के भाजपा नेताओं ने कार्यालय में बैठक की. अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष शशिरंजन ने की. जिलाध्यक्ष ने कहा कि बिहार की जनता लालू के आतंक से त्रस्त होकर एनडीए को बहुमत दिया था न कि नीतीश कुमार को.

तत्काल अपने पद से इस्तीफा दें और पुन: जनमत लाकर दिखाएं. जब बिहार में सात दिन की सरकार बनी थी तो इन्होंने कहा था कि मैं बिहार में रह कर बिहारवासियों की सेवा करूंगा ,लेकिन सरकार गिरते ही वे दिल्ली की उड़ान पकड़ ली तथा केंद्रीय मंत्री का प्रभार भी ग्रहण किया. इन सब बातों से यह साबित होता है कि इनका कोई अपना सिद्धांत नहीं है.

भाजपा जिला प्रवक्ता ने बताया कि 18 जून को भाजपा विश्वासघात दिवस मनाते हुए बिहार बंद का सफल आयोजन करेगा. इधर भाजयुमो के जिलाध्यक्ष गोपाल कुमार ने कहा कि भाजपा समर्थित सभी मंत्रियों को बरखास्त कर नीतीश कुमार ने यह साबित कर दिया कि जनता द्वारा दी गयी जनमत को दुरुपयोग करने पर आमादा हैं.

बैठक में जिला उपाध्यक्ष सुधीर शर्मा, रामविनय शर्मा, पूनम सिन्हा, ज्योति मणी, महामंत्री अवधेश शर्मा, अजय गुप्ता, रवि चंद्रवंशी, भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष महेंद्र कुमार समेत कई भाजपाई मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version