बीएसएनएल की सेवा ठप, उपभोक्ता परेशान

जहानाबाद(ग्रामीण) : बुधवार को शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में बीएसएनएल की सेवा बाधित हो गयी, जिससे उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बीएसएनएल द्वारा प्रदत सेवाएं मोबाइल, लैंड लाइन एवं ब्रॉड-बैंड की सेवाएं पूरी तरह बाधित रही. नतीजतन लोगों को एक – दूसरे से संपर्क साधने में काफी दिक्कतें हुई.वहीं लैंड लाइन भी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:50 PM

जहानाबाद(ग्रामीण) : बुधवार को शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में बीएसएनएल की सेवा बाधित हो गयी, जिससे उपभोक्ताओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. बीएसएनएल द्वारा प्रदत सेवाएं मोबाइल, लैंड लाइन एवं ब्रॉड-बैंड की सेवाएं पूरी तरह बाधित रही. नतीजतन लोगों को एक – दूसरे से संपर्क साधने में काफी दिक्कतें हुई.वहीं लैंड लाइन भी काम नहीं कर रहा था.

उपभोक्ता जब भी मोबाइल से अपने किसी परिचित को फोन लगा रहे थे, लेकिन टावर प्रॉब्लम होने के चलते पूरी बात नहीं कर पा रहे थे. उपभोक्ता कंपनी पर अपने गुस्से इजहार कर रहे थे. वहीं शहर के अधिकतर साइबर कैफे में सन्नाटा पसरा रहा. ब्रॉड-बैंड सेवा धीमी रहने के कारण साइबर कैफे में आये लोग निराश होकर लौट गये.

कई लोग विभिन्न प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा का फॉर्म भरने के लिए साइबर कैफे का रुख किया, लेकिन वहां जाने के बाद संचालक सरबर धीमी होने की बात कह रहे थे, जिसे आवेदन जमा करने आये लोगों को निराशा हाथ लगी. स्थानीय दुकानदार विश्वमोहन का कहना है कि आये दिन ब्रॉड-बैंड सेवा ठप होने का असर दुकानदारी पर भी पड़ता है.

सेवा सुचारु ढंग से हो या न हो, लेकिन समय पर बिल तो जमा करना ही पड़ता है. अगर इसी तरह की सेवाएं आपूर्ति होती रही तो एक दिन अपना कैफे बंद करना पड़ेगा. वही आवेदकों का कहना था कि अक्सर बीएसएनएल की सेवाएं बाधित रहती है, जिससे तय समय पर आवेदन जमा नहीं हो पाता है.

Next Article

Exit mobile version