बहुमत के बाद जेडीयू ने निकाला जुलूस

जहानाबाद : सदन में बुधवार को शक्ति परीक्षण में जीत के बाद जेडीयू की जिला इकाई ने शहर में जुलूस निकाला. जिलाध्यक्ष की अगुआई में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता विश्वासमत हासिल करने की खुशी मनाने को जुलूस में शरीक हुए. जिला कार्यालय से निकल कर कार्यकर्ताओं का जत्था शहर के विभिन्न मुहल्लों में घूमा. वे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:50 PM

जहानाबाद : सदन में बुधवार को शक्ति परीक्षण में जीत के बाद जेडीयू की जिला इकाई ने शहर में जुलूस निकाला. जिलाध्यक्ष की अगुआई में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता विश्वासमत हासिल करने की खुशी मनाने को जुलूस में शरीक हुए. जिला कार्यालय से निकल कर कार्यकर्ताओं का जत्था शहर के विभिन्न मुहल्लों में घूमा. वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समर्थन में नारेबाजी भी कर रहे थे.

जुलूस में शिव वचन संयासी, जगदीश कुशवाहा, सुशील सिन्हा, नीरज विद्यार्थी, राम प्रवेश यादव, मनोरमा देवी, पूनम मिश्र, श्यामदेव चंद्रवंशी समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे. इधर, जेडीयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष मेराज अहमद के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं का दल भी जुलूस में पूरे उत्साह से शामिल हुआ.

विधानसभा में बहुमत मिलने पर सबों ने खुशियां मनायी. मौके पर अब्दुल गनी वारिश, एकबाल लीडर, सादिक अशरफी, दिलीप कुमार, मो अहैया समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Next Article

Exit mobile version