ग्रामीणों ने डीएम को घेरा

जहानाबाद (नगर) : आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पंचायत विकास शिविर में भाग लेने जा रहे जिला पदाधिकारी मो. सोहैल को ककड़िया गांव के समीप ग्रामीणों ने घेराव किया तथा उन्हें आदमपुर चिकसी – किनारी पथ स्थित ककड़िया गांव के समीप ध्वस्त पुल को दिखाया. ग्रामीणों का कहना था कि यह पथ जहानाबाद […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:51 PM

जहानाबाद (नगर) : आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम के तहत पंचायत विकास शिविर में भाग लेने जा रहे जिला पदाधिकारी मो. सोहैल को ककड़िया गांव के समीप ग्रामीणों ने घेराव किया तथा उन्हें आदमपुर चिकसी – किनारी पथ स्थित ककड़िया गांव के समीप ध्वस्त पुल को दिखाया.

ग्रामीणों का कहना था कि यह पथ जहानाबाद जिला मुख्यालय को पटना जिले के पालीगंज को जोड़ता है. इस पुल के ध्वस्त होने से इस मार्ग पर आवागमन बाधित हो गया है, जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानी हो रही है. डीएम द्वारा ध्वस्त पुल का निरीक्षण करने के उपरांत इस पुल के निर्माण तथा जर्जर सड़क की मरम्मत हेतु प्राक्कलन तैयार करने का निर्देश विभागीय अभियंता को दिया गया.

ग्रामीणों ने कलपा से किनारी होते हुए परशुरामपुर तक बिजली का तार बदलने की भी मांग जिला पदाधिकारी से किया. डीएम ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि आपकी मांगें शीघ्र पूरी की जायेगी. ग्रमीण किनारी प्रखंड बनाओ संघर्ष समिति के संयोजक श्री नारायण कुशवाहा के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिले. इसमें अरविंद कुमार, उपेंद्र शर्मा, बुधन सिंह, विमलेश ठाकुर , मंजीर दास आदि शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version