21.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन से कट कर एक व्यक्ति की मौत

जहानाबाद (नगर) : पटना-गया रेल खंड के मखदुमपुर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित वाणावर हाल्ट के समीप ट्रेन से कट कर एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. इस संबंध में जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार मखदुमपुर स्टेशन के समीप स्थित वाणावर हाल्ट के पास ट्रेन […]

जहानाबाद (नगर) : पटना-गया रेल खंड के मखदुमपुर रेलवे स्टेशन के समीप स्थित वाणावर हाल्ट के समीप ट्रेन से कट कर एक 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.

इस संबंध में जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार मखदुमपुर स्टेशन के समीप स्थित वाणावर हाल्ट के पास ट्रेन से कट कर एक व्यक्ति की मौत हो गयी. रेलवे ट्रैक पार करने के क्रम में ट्रेन की चपेट में आ जाने से मौत होना प्रतीत होता है. सूचना मिलने पर जीआरपी ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इधर शनिवार को जहानाबाद स्टेशन के समीप टेनी विगहा गांव के पास ट्रेन से कटी महिला की पहचान हो गयी. उक्त महिला की पहचान काको थाना क्षेत्र के मुंदीचक गांव निवासी विजेंद्र पासवान की पत्नी गीता देवी की रूप में हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें