24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पल्सर समेत तीन बाइक बरामद

जहानाबाद/काको : काको थाना की पुलिस ने अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के माणिकपुर ओपी स्थित बिथरा गांव स्थित एक घर से चोरी की पल्सर बाइक बरामद की है. हालांकि छापेमारी के दौरान गृहस्वामी टुनटुन शर्मा एवं व्यंकटेश शर्मा घर में नहीं पाया गया. पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर […]

जहानाबाद/काको : काको थाना की पुलिस ने अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के माणिकपुर ओपी स्थित बिथरा गांव स्थित एक घर से चोरी की पल्सर बाइक बरामद की है. हालांकि छापेमारी के दौरान गृहस्वामी टुनटुन शर्मा एवं व्यंकटेश शर्मा घर में नहीं पाया गया.

पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. काको थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि उक्त घर से दो और बाइक बरामद की गयी हैं. इस संबंध में घर में उपस्थित महिलाओं से पूछताछ की गयी. संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उक्त दोनों बाइकों को भी जब्त कर थाना लाया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि एक बड़े बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन किया गया है. इसका सरगना टुनटुन शर्मा तथा व्यंकटेश शर्मा दोनों भाई हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि गत 21 मई को पटना से एकंगर सराय बरात जा रहे एक युवक की पल्सर बाइक दरधा पुल के समीप बने डायवर्सन पर पिस्तौल के बल पर लूट ली गयी थी. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. इस बीच गुप्त सूचना मिली की चोरी गयी बाइक बिथरा गांव में है.

थानाध्यक्ष ने छापेमारी के लिए एक टीम बनायी. इसमें स्वयं थानाध्यक्ष संजय कुमार, अवर निरीक्षक जानकी चौधरी समेत तेज तर्रार पुलिस बल को शामिल किया गया. और उक्त गांव में छापेमारी की गयी. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की भी पहचान कर ली गयी है. और शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें