बेटी ने लगाया पिता पर दुष्कर्म का आरोप

जहानाबाद : पिता एवं पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते हुए एक पिता द्वारा गत एक वर्ष से अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पिता के कुकृत्य से पीड़ित किशोरी ने जब अपनी मां और घर के अन्य सदस्यों से यह बात बतायी, तो किसी ने उसकी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:52 PM

जहानाबाद : पिता एवं पुत्री के रिश्ते को कलंकित करते हुए एक पिता द्वारा गत एक वर्ष से अपनी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. पिता के कुकृत्य से पीड़ित किशोरी ने जब अपनी मां और घर के अन्य सदस्यों से यह बात बतायी, तो किसी ने उसकी बात पर विश्वास नहीं किया.

मामला काको थाना क्षेत्र के सफेपुर गांव का है. जब उसके मामा कुछ दिन पूर्व उसके घर आये, तो किशोरी ने उन्हें सारी बात बतायी. मामा ने भांजी की व्यथा और बहनोई के कृत्य से पीड़ित होकर भांजी के साथ महिला थाना पहुंच कर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करायी.

प्राथमिकी में अपने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए 10 वर्षीय किशोरी ने उल्लेख किया है कि उसके पिता शराब के नशे में रात को घर आता था और जब वह सोयी रहती थी, तो उसका मुंह बंद कर दुष्कर्म करता था.

महिला थानाध्यक्ष प्रीति कुमारी ने बताया कि किशोरी की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. उसकी मेडिकल जांच करायी जा रही है. मंगलवार को किशोरी को न्यायालय में पेश किया जायेगा. किशोरी के पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version