दो सौ कन्याओं को मिले 10 लाख

जहानाबाद (नगर) : एनएच-110 के दरधा नदी पर करीब आठ करोड़ की लागत से पुल का निर्माण कार्य पिछले पांच वर्षो से चल रहा है, लेकिन यह पुल बन कर तैयार कब होगा इस पर संशय बरकरार है. इस पुल को 2013 में ही बन कर तैयार हो जाना था, लेकिन पुल का निर्माण कार्य […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 11, 2014 2:13 PM

जहानाबाद (नगर) : एनएच-110 के दरधा नदी पर करीब आठ करोड़ की लागत से पुल का निर्माण कार्य पिछले पांच वर्षो से चल रहा है, लेकिन यह पुल बन कर तैयार कब होगा इस पर संशय बरकरार है. इस पुल को 2013 में ही बन कर तैयार हो जाना था, लेकिन पुल का निर्माण कार्य आज भी अधूरा पड़ा है.

इस राष्ट्रीय राजमार्ग की स्थिति दरधा नदी के पास गांव की सड़कों से भी बदतर है. गाड़ियां जब डायवर्सन से गुजरती हैं, तो उस पर बैठे लोगों की सांसे थम जाती हैं. नदी में पानी आ जाने पर तो स्थिति और खराब हो जाती है. डायवर्सन से गाड़ियों का गुजरना असंभव हो जाता है, नतीजा एनएच-110 पर आवाजाही ठप हो जाता है. हालांकि लोगों ने इसके शीघ्र निर्माण के लिए जनप्रतिनिधियों के समक्ष कई बार आवाज उठायी है, लेकिन स्थिति यथावत बनी है. अब तो लोग इस पुल के निर्माण कार्य को पूरा होने की उम्मीद भी छोड़ने लगे हैं.

Next Article

Exit mobile version