गलत नीतियों के कारण बढ़ रही महंगाई: तिलक

जहानाबाद (नगर) : आगामी 25 सितंबर को गांधी मैदान में आयोजित विशाल आमसभा की सफलता हेतु जिला बसपा की बैठक आहूत की गयी. स्थानीय कपरूरी भवन में आयोजित बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष व्यास मुनी दास ने की. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित उत्तर प्रदेश के विधान पार्षद सह बिहार प्रभारी तिलक ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 13, 2013 1:47 AM

जहानाबाद (नगर) : आगामी 25 सितंबर को गांधी मैदान में आयोजित विशाल आमसभा की सफलता हेतु जिला बसपा की बैठक आहूत की गयी. स्थानीय कपरूरी भवन में आयोजित बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष व्यास मुनी दास ने की. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित उत्तर प्रदेश के विधान पार्षद सह बिहार प्रभारी तिलक ने कहा कि केंद्र राज्य सरकार की गलत आर्थिक नीतियों के कारण महंगाई भ्रष्टाचार बढ़ रहा है.


राज्य
में कानून व्यवस्था बदसेबदतर होती जा रही है. सरकार दलितों को बांट कर कमजोर करने में लगी हुई है. इन्हीं बिंदुओं पर 25 सितंबर को पार्टी द्वारा आमसभा का आयोजन किया जायेगा. बैठक में उपस्थित उतर प्रदेश के पूर्व सांसद घनश्याम चंद्र खरवार ने कहा कि आजादी के 66 वर्षो तक केंद्र राज्य की सरकार दलितों एवं पिछड़ों को सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है. यही कारण है कि इन वर्गो की हालत बदतर हो गयी है.

बैठक को प्रदेश सचिव दिनेश कुमार भारती, सत्येंद्र दास, सुरेश राम, वैद्यनाथ राम सूर्य देव यादव आदि ने संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version