23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा की करतूतों को जनता को बताएं : नरेंद्र

हुलासगंज : प्रखंड क्षेत्र के कामता प्रसाद शर्मा डिग्री कॉलेज के प्रांगण में रविवार को जदयू का विधान सभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. सभा की अध्यक्षता विधायक राहुल कुमार एवं मंच का संचालन जदयू कार्यकर्ता अरुण कुमार ने किया. कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा की करतूतों से जनता को अवगत कराये जाने का […]

हुलासगंज : प्रखंड क्षेत्र के कामता प्रसाद शर्मा डिग्री कॉलेज के प्रांगण में रविवार को जदयू का विधान सभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. सभा की अध्यक्षता विधायक राहुल कुमार एवं मंच का संचालन जदयू कार्यकर्ता अरुण कुमार ने किया.

कार्यकर्ता सम्मेलन में भाजपा की करतूतों से जनता को अवगत कराये जाने का आह्वान करते हुए राज्य के कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह ने कहा कि जो अपने साथी एवं संबंधों के साथ धोखा घड़ी करता है उसे ही धोखेबाज कहते हैं. उन्होंने भाजपा की तुलना मीरजाफर से की. उन्होंने अफवाहों से बचने का आह्वान किया.

बिहार राज्य में अमन चैन एवं शांति रहे, यही हमारा संकल्प है. नीतीश सरकार में हम अपने आप को गर्व से बिहारी कह सकते हैं. राजद और भाजपा धर्म के नाम पर समाज में विभेद पैदा कर रहे है. विधि एवं योजना मंत्री नरेंद्र नारायण यादव ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि हम धर्म के नाम पर समझौता नहीं करते.

अटल वाजपेयी जैसे स्वस्थ छवि वाले नेताओं के सिद्धांतों के कारण ही जदयू का भाजपा से गठबंधन हुआ था, लेकिन वर्तमान समय में भाजपा गठबंधन के सिद्धांतों से किनारा कर रही थी. आज भाजपा महज एक व्यक्ति की पार्टी बन कर रह गयी है. वहीं राज्य किसान आयोग अध्यक्ष सीपी सिन्हा ने भाषण के दौरान कार्यकर्ताओं को कहा कि संगठन को मजबूती से जोड़ें. कार्यकर्ता ही पार्टी के स्तंभ है.

सांसद राजीव रंजन सिंह (ललन सिंह) ने कहा कि नीतीश कुमार की लोक प्रियता से घबराकर और नरेंद्र मोदी के दबाव में आकर बिहार में भाजपा के लोग घटिया बयान दे रहे हैं. आज तक भाजपा के नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताते थे. सरकार से हटने के बाद ही उन्होंने नीतीश की आलोचना करनी शुरू कर दी. स्थानीय विधायक राहुल कुमार ने घोसी की जनता के समस्याओं से मंत्री को अवगत कराया.

विधायक ने किसानों को बिजली बिल से मुक्त करने की मांग की. कार्यकर्ता सम्मेलन को राज्य सभा सांसद अली अनवर, औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह, पूर्व सांसद राजीव रंजन सिंह, ललन भुईयां, जदयू जिलाध्यक्ष समेत कई नेताओं ने संबोधित किया. कार्यकर्ता सम्मेलन में सैकड़ों की संख्या में जदयू कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें