पंचायत रोजगार सेवक को घेरा

जहानाबाद : अखिल भारतीय खेत मजदूर सभा के आह्वान पर तीर्रा पंचायत के रोजगार सेवक को गरीब मजदूरों ने घेरा तथा काम मांगने के सवाल पर आवेदन भी सौंपा. कार्यक्रम का नेतृत्व खेमस के राज्य परिषद सदस्य प्रदीप कुमार, प्रखंड सचिव दिलीप विंद, माला दास तथा कमलेश राय ने किया. वहीं अध्यक्षता चितरंजन पासवान ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:33 PM

जहानाबाद : अखिल भारतीय खेत मजदूर सभा के आह्वान पर तीर्रा पंचायत के रोजगार सेवक को गरीब मजदूरों ने घेरा तथा काम मांगने के सवाल पर आवेदन भी सौंपा. कार्यक्रम का नेतृत्व खेमस के राज्य परिषद सदस्य प्रदीप कुमार, प्रखंड सचिव दिलीप विंद, माला दास तथा कमलेश राय ने किया.

वहीं अध्यक्षता चितरंजन पासवान ने की. नेताओं ने खेमस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि तीर्रा पंचायत रोजगार सेवक को मनरेगा में काम के सवाल पर घेरा गया है तथा काम मांगने के लिए आवेदन भी रोजगार सेवक को सौंपा गया है.

रोजगार सेवक ने मजदूरों को यह आश्वासन दिया है कि 12 दिन के अंदर रोजगार उपलब्ध करा दिया जायेगा. नेताओं ने कहा कि राज्य सरकार मजदूरों का दोहन कर रही है. मनरेगा में बिचौलिया के हावी होने के कारण काम कर चुके मजदूरों को अब तक मेहनताना नहीं मिला है. नेताओं ने 07 मई को पटना में खेमस द्वारा आयोजित रैली में चलने का भी आह्वान किया.

Next Article

Exit mobile version