29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लग्न को लेकर बाजारों में बढ़ी लोगों की भीड़

जहानाबाद (सदर) : शादी विवाह के लग्‍न को लेकर इन दिनों बाजारों में दिन भर गहमागमी का माहौल कायम है. बाजारों में हमेशा दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी हुई रह रही. किराना दुकान से लेकर कपड़ा व सोना-चांदी की दुकान पर लग्‍न को लेकर दिन भर ग्राहकों की भीड़ लगी रही है. बाजारों में […]

जहानाबाद (सदर) : शादी विवाह के लग्‍न को लेकर इन दिनों बाजारों में दिन भर गहमागमी का माहौल कायम है. बाजारों में हमेशा दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी हुई रह रही. किराना दुकान से लेकर कपड़ा व सोना-चांदी की दुकान पर लग्‍न को लेकर दिन भर ग्राहकों की भीड़ लगी रही है.

बाजारों में प्रमुख कपड़ा दुकानों की स्थिति यह है कि लग्‍न को लेकर एक साथ चार पांच ग्राहक दुकान पर से कपड़े की खरीदारी कर रहे. इन ग्राहकों द्वारा कपड़ा लेने के बाद जैसे ही ग्राहक कपड़ा के साथ दुकान से उठते हैं दूसरा ग्राहक तत्काल ही कपड़ा दुकान पर दस्तक दे देता है. यही स्थिति सोना-चांदी की दुकानों पर बनी हुई है. शादी-विवाह में आज भी लोग सोना-चांदी को प्रधानता देते हैं.

गरीब हो या अमीर हर कोई अपनी हैसियत के अनुसार वर व वधू को देने के लिए जेवरात बनाते हैं. यही कारण है कि लग्‍न को लेकर सोना-चांदी की दुकानों पर ग्राहकों की हमेशा भीड़ लगी रह रही है. इसके अलावे किराना दुकान व शीतल पेयजल लेने के लिए भी इन दुकानों पर लोगों की भीड़ लगी रह रही है.

वहीं लग्‍न को लेकर बाजारों में श्रृंगार व चूड़ी की दुकानों पर महिलाओं की हमेशा भीड़ लगी रह रही है. चूड़ी की दुकान पर सुबह से ही महिलाओं की भीड़ जमा हो जाती है, जो देर शाम तक अनवरत लगी रहती है. इस कारण बाजारों में दिन भर गहमागहमी का माहौल कायम रह रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें