महिला की गला रेत कर हत्या

* हुलासगंज थाने के कोकरसा गांव में घटी घटनाहुलासगंज/जहानाबाद : थाना क्षेत्र के कोकरसा गॉव मे शनिवार की देर रात 40 वर्षीया एक महिला की गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी गयी. मृतका राधा देवी गांव के ही शिवकुमार सिंह की पत्नी बतायी जाती है. घटना के संबंध में मृतका की आठ वर्षीया बेटी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:36 PM

* हुलासगंज थाने के कोकरसा गांव में घटी घटना
हुलासगंज/जहानाबाद : थाना क्षेत्र के कोकरसा गॉव मे शनिवार की देर रात 40 वर्षीया एक महिला की गला रेत कर नृशंस हत्या कर दी गयी. मृतका राधा देवी गांव के ही शिवकुमार सिंह की पत्नी बतायी जाती है.

घटना के संबंध में मृतका की आठ वर्षीया बेटी अंजली ने बताया कि रात में मेरी मम्मी और मैं भी छत पर सोयी हुई थी. तभी आधी रात में मेरी नींद खुली, तो मैंने देखा कि छत के पिछले हिस्से की ओर से तीन व्यक्ति छत पर चढ़ गये और उसकी मां को जगाया. फिर हमारी मां उनलोगों के साथ बैठी और शराब पीने लगी और मैं घर में चली गयी.

बाद में हल्ला होने लगा तो मैं देखी कि मेरी मम्मी को उनलोगों ने पसुली से गला रेत कर मार डाला है. इस दौरान उनलोगों ने मां के शरीर के कई हिस्सों पर पसुली से बेरहमीपूर्वक प्रहार किया. घटना के वक्त घर में एक भी पुरुष सदस्य मौजूद नहीं था. मृतका का पति गया जिले के किसी क्रेशर मशीन पर मुंशी का काम करता है, वहीं बड़ा बेटा भी बाहर रह कर कमाता है.

मृतका के पति के बयान पर गांव के ही तीन लोगों बबलू शर्मा, रंजन शर्मा एवं सरगुण शर्मा पर हत्या करने की नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. मृतका के पति ने कहा कि इन लोगों के द्वारा चार दिनों पूर्व भी मेरी पत्नी के साथ मारपीट की गयी थी. वहीं आसपास के लोगों का कहना है कि मृतक महिला का चरित्र भी संदिग्ध था.

पति के नहीं रहने पर भी घर में देर रात गैरमर्दो का आना-जाना लगा रहता था. घटनास्थल से पुलिस ने देशी शराब का पाउच बरामद किया है. घटना की सूचना मिलते ही एसपी सायली धूरत एवं डीएसपी बच्च सिंह समेत पुलिस के अन्य अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया.

* महिला के चरित्र पर भी उठा सवाल
* मौत से पहले कुछ लोगों के साथ घर में पी थी शराब
* गांव के तीन लोग बने नामजद
* पति ने दर्ज करायी प्राथमिकी

Next Article

Exit mobile version