बीमा कंपनियों के प्रबंधकों से सहयोग की अपील

जहानाबाद (नगर) : बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार पटना के निर्देश पर आठ अप्रैल को आयोजित होनेवाली राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता को लेकर प्रबंधकों के साथ बैठक की गयी. राष्ट्रीय लोक अदालत में लंबित मोटर दुर्घटना दावा वादों के निष्पादन के लिए आयोजित बैठक में कई बीमा कंपनियों के प्रबंधक शामिल हुए. बैठक में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 30, 2017 1:32 AM

जहानाबाद (नगर) : बिहार राज्य विधिक सेवा प्राधिकार पटना के निर्देश पर आठ अप्रैल को आयोजित होनेवाली राष्ट्रीय लोक अदालत की सफलता को लेकर प्रबंधकों के साथ बैठक की गयी. राष्ट्रीय लोक अदालत में लंबित मोटर दुर्घटना दावा वादों के निष्पादन के लिए आयोजित बैठक में कई बीमा कंपनियों के प्रबंधक शामिल हुए.

बैठक में जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव सह एडीजे पंचम रजनीश कुमार श्रीवास्तव ने सभी प्रकार के लंबित सुलहनीय वादों एवं मोटर दुर्घटना दावा वादों के निष्पादन के लिए विचार विमर्श किया एवं इसे सफल बनाने में सक्रिय योगदान देने का आग्रह किया. बैठक में नेशनल इंश्योरेंस कंपनी, आेरिएंटल इंश्योरेंस कंपनी, यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी, न्यू इंडिया इंश्योरेंस कंपनी, बजाज एलियांस इंश्योरेंस कंपनी, रिलायंस इंश्योरेंस कंपनी, आइसीआइसी इंश्योरेंस कंपनी, श्रीराम जेनरल इंश्योरेंस कंपनी के प्रबंधक के साथ अधिवक्ता पवन कुमार, विनिता कुमारी, बिंंदुभूषण प्रसाद, किरण कुमारी आदि उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version