अवैध वसूली को लेकर चालकों ने जाम की सड़क

प्रदर्शन. पटना-गया मुख्य मार्ग को किया जाम एनएच 83 पर आधा घंटा वाहनों का परिचालन रहा बाधित जहानाबाद नगर : बालू लदे ट्रकों से नगर थाने की पुलिस द्वारा किये जा रहे अवैध वसूली के खिलाफ ट्रक चालकों ने पटना-गया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. शहरी क्षेत्र के कनौदी गांव के समीप पटना-गया एनएच […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 30, 2017 1:34 AM

प्रदर्शन. पटना-गया मुख्य मार्ग को किया जाम

एनएच 83 पर आधा घंटा वाहनों का परिचालन रहा बाधित
जहानाबाद नगर : बालू लदे ट्रकों से नगर थाने की पुलिस द्वारा किये जा रहे अवैध वसूली के खिलाफ ट्रक चालकों ने पटना-गया मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. शहरी क्षेत्र के कनौदी गांव के समीप पटना-गया एनएच 83 को जाम कर ट्रक चालकों ने अवैध वसूली पर रोक लगाने की मांग की. ट्रक चालकों व ट्रक मालिकों का कहना था कि जब उनकी गाड़ी ओवर लोडिंग में पकड़ा जाता है तब वे फाइन देते हैं बावजूद इसके बालू लदे ट्रकों से पुलिस द्वारा अवैध वसूली की जाती है. बुधवार को भी पुलिस ने एक बालू लदे ओवरलोड ट्रक को पीछाकर कनौदी गांव स्थित पेट्रोल पंप के समीप पकड़ा तथा चालक के साथ मारपीट भी की.
जिससे आक्रोशित अन्य ट्रक चालकों एवं ऑनरों ने सड़क जाम कर दिया. पटना-गया मुख्य मार्ग जाम होने के कारण उक्त मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें लग गयी. नगर थाने की पुलिस द्वारा सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाया बुझाया गया. लेकिन वे सड़क से हटने को तैयार नहीं थे. हालांकि कड़ौना थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा सड़क जाम कर रहे लोगों को समझा बुझा कर सड़क से हटाया. इस बीच करीब आघे घंटे से अधिक समय तक वाहनों का परिचालन बाधित रहा.

Next Article

Exit mobile version