सड़क दुर्घटनाओं में आधा दर्जन व्यक्ति घायल

जहानाबाद (सदर) : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटना में अलग-अलग घटना में आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गया. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना की पहली घटना इरमी गांव के समीप घटी. पटना-गया मुख्य मार्ग पर इरमी गांव के अजय यादव […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 16, 2013 1:41 PM

जहानाबाद (सदर) : जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटना में अलग-अलग घटना में आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गया. घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सड़क दुर्घटना की पहली घटना इरमी गांव के समीप घटी. पटना-गया मुख्य मार्ग पर इरमी गांव के अजय यादव खड़ा था कि गया की ओर से आ रहे ट्रक ने धक्का मार दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

घायल व्यक्ति का प्राथमिक इलाज सदर अस्पताल में कराये जाने के बाद गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने विशेष इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. सड़क दुर्घटना की दूसरी घटना में मखदुमपुर थाना क्षेत्र कोहरा गांव निवासी हीरा लाल घायल हो गया.

सड़क दुर्घटना की तीसरी घटना में नगर थाना क्षेत्र के मुसेपुर निवासी संजय कुमार घायल हो गया. सड़क दुर्घटना की चौथी घटना में नगर थाना क्षेत्र के इरकी गांव निवासी संतोष कुमार घायल हो गया. सड़क दुर्घटना की पांचवीं घटना में परसविगहा थाना क्षेत्र के खैरा गांव निवासी राजु कुमार घायल हो गया. सड़क दुर्घटना की एक अन्य घटना में पटना जिले के सिगौली थाना क्षेत्र के बेरिया गांव निवासी अवधेश यादव घायल हो गया.

Next Article

Exit mobile version