Liquor seized in Khagaria: नन्हकू मंडल टोला से 24 सौ बोतल विदेश शराब बरामद

Liquor seized in Khagaria: नन्हकू मंडल टोला में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 24 सौ बोतल विदेशी शराब बरामद की. अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ यह छापेमारी एक महत्वपूर्ण कदम साबित हुई है.

By Prabhat Khabar News Desk | August 3, 2024 12:23 AM

Liquor seized in Khagaria: उत्पाद अधीक्षक सत्तार अंसारी के नेतृत्व में बीते मंगलवार की रात रहीमपुर मध्य पंचायत के नन्हकू मंडल वार्ड संख्या 11 में छापेमारी की गयी. नन्हकू मंडल टोला निवासी स्व. इंद्रदेव पासवान के पुत्र पवन पासवान उर्फ अंशु प्रियदर्शी के घर से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया गया. उत्पाद अधीक्षक श्री अंसारी ने बताया कि मुख्यालय से सूचना मिली की रहीमपुर में शराब का कारोबार किया जा रहा है. निर्देश मिलते ही मामले का सत्यापन कराया गया.

Liquor seized in Khagaria: 536 लीटर शराब की बरामद

छापेमारी के लिए टीम का गठन किया गया. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि अंशु प्रियदर्शी उर्फ पवन पासवान के घर पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान घर के एक कमरे एवं सीढ़ी के नीचे से भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब बरामद किया गया. कारोबारी अंशु प्रियदर्शी उर्फ पवन पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि पवन के घर से ऑफिसर च्वाइस, रॉयल पार्टी, ब्लैक डोग, सेवन होर्स शराब बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि पवन के घर से 536 लीटर शराब बरामद किया गया. छापेमारी दल में सहायक अवर निरीक्षक अरुण कुमार यादव, भरोस पासवान एवं बबलू पासवान, मद्य निषेध सिपाही राज कुमार, दीपिका कुमारी, ब्युटी, पलक कुमारी, बिन्दु कुमारी आदि बल शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version