28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो वाहनों से 1251 लीटर विदेशी शराब जब्त, चार तस्कर गिरफ्तार

बंगाल की ओर से शराब तस्करी कर बिहार के समस्तीपुर ले जा रहे चार तस्कर को भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ गलगलिया उत्पाद विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान बुधवार की देर रात को मद्य निषेध चेकपोस्ट के पास से धर दबोचा.

गलगलिया. बंगाल की ओर से शराब तस्करी कर बिहार के समस्तीपुर ले जा रहे चार तस्कर को भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ गलगलिया उत्पाद विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान बुधवार की देर रात को मद्य निषेध चेकपोस्ट के पास से धर दबोचा. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की देर रात गलगलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच-327 ई स्थित मद्य निषेध चेक पोस्ट पर दैनिक वाहन चेकिंग अभियान के दौरान बंगाल की ओर से आ रही एक पिकअप वेन और एक टाटा एसी वाहन को रोककर जब तलाशी ली गई तो वाहन से 1251 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए उत्पाद विभाग के गलगलिया मद्य निषेध चेकपोस्ट प्रभारी शंभू कुमार ने बताया कि बंगाल की ओर से आ रहे दो वाहनों की जांच की गयी तो 1251 लीटर विदेशी शराब बरामद हुई. तस्करों की पहचान किशन कुमार पिता स्व अश्वनी कुमार राय, साकिन सारंजनडीह, थाना- सारंजनडीह, जिला- समस्तीपुर दूसरा किशन कुमार पिता शत्रुधन सहनी, साकिन बथुआबुजरू, थाना- मुसरीघरारी, जिला- समस्तीपुर तीसरा गोपाल कस्यप पिात बरूण सिंह, साकिन- मुरियारो, थाना- अंगारघाट, जिला – समस्तीपुर चौथा लव कुमार पाण्डे, पिता रामचंन्द्र पाण्डे, साकिन हजपुरवा, थाना- वालिसनगर, जिला- समस्तीपुर बताया ताजा है. इन्हें उत्पाद अधिनियम की धारा 30(ए) 41(1) के तहत थाना कांड संख्या 43/21 दर्ज कर न्यायिक हिरासत में गुरुवार को जेल भेज दिया गया. इस छापेमारी अभियान में मद्य निषेध चेक पोस्ट प्रभारी शंभू कुमार के साथ-साथ एएसआई अमर प्रसाद खरवार के होम गार्ड के महिला एवं पुरुष जवान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें