शरद यादव मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी होंगे!

सहरसा : लोकतांत्रिक जनता दल के जिला कार्यकारिणी एवं कार्यसमिति की बैठक सोमवार को जिला परिषद परिसर स्थित रेनबो रिसोर्ट में पार्टी जिलाध्यक्ष धनिक लाल मुखिया की अध्यक्षता में हुई. जिसमें पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को आसन्न लोकसभा चुनाव की तैयारी में कूद जाने की अपील की गयी. पार्टी जिलाध्यक्ष ने कहा कि […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 21, 2019 9:36 PM

सहरसा : लोकतांत्रिक जनता दल के जिला कार्यकारिणी एवं कार्यसमिति की बैठक सोमवार को जिला परिषद परिसर स्थित रेनबो रिसोर्ट में पार्टी जिलाध्यक्ष धनिक लाल मुखिया की अध्यक्षता में हुई. जिसमें पार्टी के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को आसन्न लोकसभा चुनाव की तैयारी में कूद जाने की अपील की गयी. पार्टी जिलाध्यक्ष ने कहा कि मधेपुरा लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के अधिकृत प्रत्याशी लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक शरद यादव होंगे. चुनाव में उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से कमर कस कर मैदान में उतर जाना है. मुखिया ने कहा कि 29 जनवरी को पार्टी का जिला सम्मेलन कला भवन में होगा.

सम्मेलन में लोजद नेता पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, प्रदेश युवाध्यक्ष संतोष कुशवाहा सहित प्रदेश स्तर के अन्य नेता शामिल होंगे. सम्मेलन की सफलता के लिए जिले के सभी दस प्रखंडों में प्रभारी मनोनीत कर वहां बैठक करने का निर्देश दिया गया है. श्री मुखिया ने कहा कि शरद यादव 23 जनवरी को मधेपुरा आयेंगे. 24 जनवरी को कर्पूरी चौक पर पूर्व मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे. जिसमें सहरसा से भी बड़ी संख्या में लोग शामिल होंगे. बैठक में नवल किशोर सिंह, प्रवीण आनंद, विंदेश्वरी प्रसाद यादव, धीरेंद्र यादव, उदय साह, विरेंद्र पासवान, रमेश यादव, गुड्डू हयात, परवेज आलम, शिवेंद्र यादव, प्रेमलाल सादा, दिनेश मुखिया सहित अन्य मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version