बिहार : मधुबनी में 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने दिया वारदात को अंजाम

मधुबनी : बिहार के मधुबनी मेंएकसात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामलाप्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ उसके गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के गमहरिया गांव की है. जहां बीती रात महावीरी झंडा देखने गयी बच्ची के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 15, 2017 1:13 PM

मधुबनी : बिहार के मधुबनी मेंएकसात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामलाप्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक बच्ची के साथ उसके गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. घटना हरलाखी थाना क्षेत्र के गमहरिया गांव की है. जहां बीती रात महावीरी झंडा देखने गयी बच्ची के साथआरोपी लड़कों ने वारदातकोअंजामदिया. बच्ची की निशानदेही पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक परिजनों ने बच्ची को बेहोशी की हालत में बरामद किया. बच्ची की नाजूक स्थिति को देखते हुए परिजनों ने उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया.बादमें उसे बेहतर इलाज के लिएमधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया. जहां गायनोलॉजिक की देखरेख में उसका इलाज किया जा रहा है. फिलहाल बच्ची की स्थिति सामान्यबतायीजा रही है.

ये भी पढ़ें… यूपी : स्कार्पियो सवार दबंगों ने 22 वर्षीय युवती को गाड़ी से फेंका, गैंग रेप की आशंका

Next Article

Exit mobile version