मुंगेर : एके-47 मामले में आज कोर्ट में पेश होंगे चार तस्कर

मुंगेर : एके-47 मामले में मध्य प्रदेश के जबलपुर सेंट्रल जेल से लाये गये मुख्य आरोपित पुरुषोत्तम लाल रजक सहित चार तस्करों को मुंगेर पुलिस शुक्रवार को मुंगेर न्यायालय में पेश करेगी. न्यायालय से आदेश मिलने के बाद चारों आरोपितों को रिमांड पर लिया जायेगा. जबकि मुंगेर पुलिस एके-47 के सूत्रधार पुरुषोत्तम व मुंगेर में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | November 2, 2018 9:01 AM
मुंगेर : एके-47 मामले में मध्य प्रदेश के जबलपुर सेंट्रल जेल से लाये गये मुख्य आरोपित पुरुषोत्तम लाल रजक सहित चार तस्करों को मुंगेर पुलिस शुक्रवार को मुंगेर न्यायालय में पेश करेगी. न्यायालय से आदेश मिलने के बाद चारों आरोपितों को रिमांड पर लिया जायेगा.
जबकि मुंगेर पुलिस एके-47 के सूत्रधार पुरुषोत्तम व मुंगेर में पकड़े गये हथियार तस्करों को आमने-सामने में बैठाकर पूछने की तैयारी की है. जिसके लिए मुंगेर जेल में बंद शमशेर, नियाजुल, इमरान को भी पुलिस ने रिमांड पर लेने के लिए न्यायालय में आवेदन दे सकती है.
मुंगेर पुलिस की टीम बुधवार की देर शाम ही मध्यप्रदेश से लौट गयी थी. पुलिस एके-47 मामले में एमपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार सेना का सेवानिवृत्त आरर्मोरर पुरुषोत्तम लाल रजक, उसकी पत्नी चंद्रवती देवी, बेटा शिवेंद्र एवं सीओडी के सीनियर स्टोर कीपर सुरेंद्र ठाकुर को मुंगेर लाया.

Next Article

Exit mobile version