23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्रकार राजदेव हत्याकांड : पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की हुई पेशी, अगली सुनवाई 15 को

मुजफ्फरपुर:बिहार में बहुचर्चित पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में तिहाड़ जेल में बंद सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पेशी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंगकेमाध्यम से सीबीआइ के विशेष न्यायालय में प्रभारी न्यायाधीश एके दीक्षित के समक्ष हुई़ कोर्ट के सामने पूर्व सांसद ने कहा कि उन्हें अपनी बात रखने के लिए और समय दिया जाये. कोर्ट ने […]

मुजफ्फरपुर:बिहार में बहुचर्चित पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में तिहाड़ जेल में बंद सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की पेशी आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंगकेमाध्यम से सीबीआइ के विशेष न्यायालय में प्रभारी न्यायाधीश एके दीक्षित के समक्ष हुई़ कोर्ट के सामने पूर्व सांसद ने कहा कि उन्हें अपनी बात रखने के लिए और समय दिया जाये. कोर्ट ने सुनवाई की अगली तिथि 15 जुलाई तय की है.

पेशी के समय पूर्व सांसद के वकील दिलीप कुमार व लड्डन मियां की ओर से अधिवक्ता शरद सिन्ह एवं सीबीआइ की ओर से विशेष लोक अभियोजक मौजूद थे. इसी मामले में खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में बंद सीवान के लड्डन मियां, रिशु कुमार जायसवाल, विजय कुमार गुप्ता, सोनू कुमार गुप्ता, राजेश कुमार व रोहित कुमार की भी पेशी हुई.

क्या है मामला
बिहार के सीवान में 13 मई 2016 की शाम पत्रकार राजदेव रंजन की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. उनकी पत्नी आशा यादव उर्फ आशा रंजन ने सीवान टाउन थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस जांच में कई लोगों की संलिप्तता सामने आई थी. इस आधार पर लड्डन मियां, मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी, रिशु व मोहम्मद जावेद सहित छह आरोपित बनाए गए. बाद में परिजन की मांग पर मुख्यमंत्री ने जांच सीबीआइ को सौंप दी थी. इस मामले में शहाबुदीन को भी अप्राथमिक अभियुक्‍त बनाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें