VIDEO : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर बिहार में मुकदमा दायर, देश को गुमराह करने का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के खिलाफ देश को गुमराह करने के आरोप में बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद (मुकदमा) दायर किया गया है. सुषमा स्वराज के खिलाफ मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) के न्यायालय में सोमवार को परिवाद पत्र दाखिल किया गया. यह मुकदमा अहियापुर थाने के भीखनपुर के सामाजिक कार्यकर्ता […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 24, 2017 8:47 PM

मुजफ्फरपुर : विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के खिलाफ देश को गुमराह करने के आरोप में बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद (मुकदमा) दायर किया गया है. सुषमा स्वराज के खिलाफ मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) के न्यायालय में सोमवार को परिवाद पत्र दाखिल किया गया. यह मुकदमा अहियापुर थाने के भीखनपुर के सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने दायर किया है. इसमें उन्‍होंने सुषमा स्वराज पर देश काे गुमराह करने का आरोप लगाया. सीजेएम ने इसे सुनवाई के लिए रखा है.

केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज पर दायर परिवाद पत्रमें39 भारतीय नागरिक के मोसुल जेल में होने की बात पर संशय और गलत बयानी काआरोप लगाया गया है. मुजफ्फरपुर सीजीएम कोर्ट में दिए अपने परिवाद पत्र में लिखा है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने यह बयान दिया कि ईराक के मोसुल शहर के जेल गायब39 भारतीय लोग सुरक्षित है. जबकि यह बात झूठी साबित हुयी. यह देश के जनता और मजदूरों के परिवार के साथ गुमराह करने वाला काम है. अदालत ने इस मामले को सुनवाईकेलिए रख लिया है.

Next Article

Exit mobile version